×

Anupama Latest Episode: अनुज-माया की होगी शादी? शो में होगा बड़ा ड्रामा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड ट्वि्स्ट से भरे हुए हैं। वहीं बहुत जल्द अनुपमा और अनुज की मुलाकात भी होने वाली है। आइए आपको बताते हैं आगे आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 30 April 2023 3:47 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज-माया की होगी शादी? शो में होगा बड़ा ड्रामा
X
Anupama 1 May Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' में फुल ऑन ड्रामा चल रहा है। आए दिन एपिसोड में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में अब बहुत जल्द एक नया ट्विस्ट दिखाया जाएगा, जो फैंस को खुश भी कर सकता है और निराश भी कर सकता है। फिलहाल, शो के मेकर्स ने अनुज-अनुपमा के मिलने वाले ट्रैक को चलाकर फैंस को खुशी तो दे दी है, लेकिन उनकी खुशी कितने दिन चलने वाली है। इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

क्या मिल पाएंगे अनुपमा-अनुज?

इस समय शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज-वनराज को कॉल करके कहता है कि अनुपमा को उसका मैसेज पहुंचा दे कि वह जल्द अपनी अनुपमा के पास आएगा और उसके बीच जो भी लड़ाई है उसे जल्द से जल्द खत्म कर देगा। अनुज की ये बात सुनकर अनुपमा की खुशी का कोई ठीकाना नहीं रहता है। वहीं, फैंस भी अनुज की इन बातों को सुनकर जरूर खुश हो गए होंगे कि शो में जल्द दोनों की मुलाकात को दिखाया जाएगा। लेकिन इतनी जल्दी अगर दोनों को मिलवा दिया जाएगा, तो फिर शो कैसे चल पाएगा? जी हां, यह तो पक्का है कि अनुज-अनुपमा सामने आएंगे, लेकिन इससे पहले कई ट्विस्ट भी आएंगे। अनुज-अनुपमा को माया-वनराज और बरखा इतनी आसानी से नहीं मिलने देंगे।

माया लगाएगी अनुज के नाम का सिंदूर

अब जैसा की शो में दिखाया जा रहा है कि अब अनुज-अनुपमा के पास जाने के लिए तैयार है, तो ये सुनकर वनराज और माया की तो टेंशन से हालात खराब हो जाती है। वनराज जहां गुस्से में पागल हुआ पड़ा है, तो वहीं माया वाकई अनुज के प्यार में पागल हो गई है। जी हां, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया अपना आपा खो देगी और अनुज के नाम का सिंदूर अपने मांग में लगाएगी और कहेगी कि वो अनुज को कहीं भी नहीं जाने देगी फिर चाहे उसे कुछ भी करना क्यों ना पड़े। वहीं, वनराज भी कहता है कि अनुज ने अभी सिर्फ आने की बात की है आया नहीं है।

वनराज-माया चलेंगे चाल

शो में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज जहां अनुपमा के पास जाने के लिए तैयारी करेगा, तो वहीं माया अनुज को रोकने की हर कोशिश करेगी। यहां तक की इस कोशिश में वह अपनी बेटी यानी छोटी अनु का भी इस्तेमाल कर सकती है। वहीं, काव्या-वनराज को कहेगी कि अब अनुज अपनी अनुपमा को ले जाएगा, जिस पर वनराज कहता है कि अभी अनुज आया नहीं है आने वाला है। यानी वनराज भी अनुज को रोकने के लिए कुछ ना कुछ तो जरूर करेगा और शायद इसमें वनराज की मां यानी बा भी उसकी मदद करेगी, क्योंकि वो भी यही चाहती है कि अनुपमा उस घर में वापस आ जाए और अनुज को छोड़ दे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story