×

Anupama Latest Episode: अनुपमा के पास लौटेगा उसका अनुज, शो में होने वाला है बड़ा ड्रामा

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज-अनुपमा के अलग होने के बाद फैंस को अब बस दोनों के मिलने का इंतजार है, जो जल्द खत्म होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 29 April 2023 3:17 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा के पास लौटेगा उसका अनुज, शो में होने वाला है बड़ा ड्रामा
X
Anupama 30 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो ‘अनुपमा’ में अब तक अनुज कपाड़िया और अनुपमा की जुदाई का ट्रैक दिखाया जा रहा था, जो ऑडियंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था, लेकिन अब मेकर्स फैंस के इंतजार को खत्म करने वाले है। जी हां, यानी शो में जल्द अनु-अनुपमा को एक होते हुए दिखाया जाएगा और यह अनुपमा की बेटी पाखी की वजह से होगा। आइए आपको बताते हैं शो में आगे क्या होने वाला है।

अनुज-अनुपमा को मिलवाएगी पाखी

शो में दिखाया जा रहा है कि पाखी अनुज को समझाती है और उसे एहसास दिलाती है कि वह आज भी अनुपमा से बहुत प्यार करता है और वह उसके बिना नहीं रह सकता है। अनुज टूट जाता है। वह अनुपमा की यादों में खो जाता है। पाखी उसे अनुपमा की याद दिलाती है और उसे उसके प्यार का एहसास दिलाती है। ये देखकर वहां खड़ी माया परेशान होती है। वह पाखी से अनुज को फोर्स न करने के लिए कहती है, लेकिन पाखी उसका मुंह बंद कर देती है। पाखी का ये अवतार देख उसे अनुपमा याद आ जाती है। पाखी जब कहती है कि क्या वह अनुपमा के बिना जी सकता है? इस पर अनुज रोते हुए कहता है कि वह अनुपमा के बिना जीने की दूर, उसके बिना मर भी नहीं सकता है। ये सुनकर पाखी राहत की सांस लेती है। दूसरी ओर अनुपमा भी इस परेशानी में होती है कि पता नहीं पाखी अनुज से क्या बात कर रही होगी। मुंबई में उन दोनों किस बात पर चर्चा कर रहे होंगे।

अनुपमा को खरी-खोटी सुनाती है डिंपी

वहीं, डिंपी अनुपमा को खूब खरी-खोटी सुनाती है। वह कहती है कि सभी अनुज को विलेन समझ रहे हैं और उन्हें विक्टिम, लेकिन गलती उनकी भी उतनी ही है। यहां तक कि अनुज से ज्यादा गलती अनुपमा की है। अनुज ने उनसे 26 साल प्यार किया और वह उनकी न होकर भी उनकी थीं, लेकिन वह अनुज की होकर भी उनकी नहीं हुईं. वह समर से अपनी शादी टूटने की वजह अनुपमा को ठहराती है।

अनुपमा-अनुज जोड़ेंगे डिंपी-समर का रिश्ता

डिंपी का अनुपमा के प्रति ये बर्ताव देख समर गुस्से से आगबबूला हो जाता है और वह डिंपी को खरी-खोटी सुनाता है। वह कहता है कि अब वह उससे शादी नहीं करेगा। डिंपी भी जिद्द पर अड़ी रहती है कि जब तक अनुज उनकी शादी में नहीं आएंगे, वह भी शादी नहीं करेगी। समर भी इसी जिद्द पर अड़ा है कि उसकी शादी में अनुज नहीं आएगा। लड़ाई के बाद डिंपी वहां से चली जाती है और अनुज को फोन मिलाती है। अनुज उसे आश्वासन देता है कि उसकी समर से शादी होगी। वह बस शाह हाउस जाए। अनुपमा भी समर को समझाती है और वह उसके साथ शाह हाउस जाती है।

अनुपमा के पास लौटेगा अनुज

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज वनराज के फोन पर कॉल करता है और कहता है कि अनुज और अनुपमा के बीच जो कुछ भी हुआ उसकी वजह वह से समर और डिंपी की शादी नहीं तोड़े। अनुज वनराज से ये भी कहता है, “तुम मेरी अनु के दोस्त बने हो ना, तो उस तक मेरा एक मैसेज पहुंचा देना कि उसका अनुज वापस आएगा, बहुत जल्द वापस आएगा और उसके और अपने बीच सबकुछ ठीक कर देगा। वह भी यह भी कहता है कि वह अनुपमा से बहुत प्यार करता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story