×

Anupama Latest Episode: छोटी अनु करेगी माया का भांडा फोड़, अनुज को बताएगी सच

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है, लेकिन जल्द शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 April 2023 3:07 PM GMT
Anupama Latest Episode: छोटी अनु करेगी माया का भांडा फोड़, अनुज को बताएगी सच
X
Anupama 28 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों एक नहीं, कई किरदारों की कहानी दिखाई दे रही है। अनुपमा-अनुज को अलग करने के लिए एक तरफ जहां माया, बरखा और वनराज प्लानिंग-प्लॉटिंग कर रहे हैं, तो वहीं पाखी, अंकुश और छोटी उन्हें मिलाने के लिए खूब मशक्कत कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में आगे क्या-क्या होने वाला है।

अनु बताएगी अनुज को सारा सच

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब अनुज छोटी अनु से मिलने उसके रूम में जाता है, तो वह अनुपमा के बारे में पूछती है। जब जवाब नहीं मिलता है तो वह समझ जाती है कि उसकी अनुपमा से लड़ाई हुई है। फिर वह कहती है कि दोनों उसकी वजह से लड़े हैं। उसे लगता है कि अनुपमा उससे प्यार नहीं करती है, लेकिन ऐसा नहीं। अनुपमा उससे इतना प्यार करती है कि उन्होंने छोटी को माया के साथ जाने दिया। छोटी बताती है कि उसने ही अनुपमा को जाने देने के लिए कहा था। ये सुनकर अनुज शॉक रह जाता है। छोटी अनु बताती है कि उसे सबसे ज्यादा प्यार अनुपमा ही करती थी, माया उससे इतना प्यार नहीं करती है। उसने सोचा था कि वह माया के साथ हमेशा के लिए नहीं रुकेगी। वह कभी माया के पास तो कभी उनके पास रुकेगी। इस तरह दोनों खुश रहेंगे और वह भी, लेकिन अब अनुज और अनुपमा अलग हो गए हैं। उसे मम्मी-पापा दोनों चाहिए।

समर-डिंपी में हुई लड़ाई

वहीं, डिंपी और समर शादी को लेकर बातचीत करते हैं। डिंपी कहती है कि वह तलाक फाइनल होने के बाद ही समर से शादी कर लेगी, क्योंकि उसे अपनी किस्मत पर भरोसा नहीं है। समर उसे यकीन दिलाता है कि वह उससे शादी करेगा और फैमिली से अलग रहेगा। डिंपी इस बात से आपत्ति जताती और कहती है कि अलग होने के लिए समर बोल रहा है, लेकिन सबको लगेगा कि वह उसे उसके परिवार से अलग कर रही है। वह कैसे भी करके उसकी फैमिली में अजेस्ट कर लेगी, अनुज उसकी जिम्मेदारी भी लेंगे।

पाखी ने वनराज-बरखा-माया का प्लान किया फेल

वहीं, पाखी अनुज से मिलने के लिए मुंबई चली जाती है। ये बात जानकर वनराज के होश उड़ जाते हैं, वह परेशान हो जाता है। पाखी को अपने घर में देख माया के भी रंग उड़ जाते हैं। कपाड़िया हाउस में अधिक और बरखा भी इससे काफी परेशान होते हैं कि कहीं पाखी अनुज को सब बता न दे। अंकुश इस बात से खुश होता है और कहता है कि जब अनुज वहां आएगा तो वह खुद उसे धक्के मारकर बाहर करेगा। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी फोन स्पीकर पर रखकर अनुपमा को बताती है कि वह अनुज के पास आई है। इस बात से वह बहुत खुश हो जाती है। अब देखना होगा कि क्या पाखी का ये कदम अनुज-अनुपमा को एक करेगा या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story