×

Jiah Khan Suicide केस में बरी होने के बाद देखने को मिला सूरज पंचोली का ऐसा रूप, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

Jiah Khan Suicide: एक्टर सूरज पंचोली को जिया खान सुसाइड केस से बरी कर दिया गया है। केस से बरी होने के बाद सूरज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप वाकई दंग रह जाएंगे।

Ruchi Jha
Published on: 30 April 2023 8:24 AM GMT
Jiah Khan Suicide केस में बरी होने के बाद देखने को मिला सूरज पंचोली का ऐसा रूप, वीडियो देख दंग रह जाएंगे
X
Jiah Khan Suicide (Image credit: Instagram)

Jiah Khan Suicide: सूरज पंचोली पिछले काफी सालों से एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस को लेकर सुर्खियों में थे। अब एक्टर को इस केस में बरी कर दिया गया है। सीबीआई की स्पेशल अदालत ने फैसला सुनाते हुए सूरज पंचोली के फेवर में वर्डिक्ट सुनाया। एक तरह से देखा जाए तो सूरज ने इस केस के कारण एक लंबी लड़ाई लड़ी है और अब जाकर उन्होंने और उनके परिवार ने एक राहत भरी सांस ली है।

जिया खान की मौत का लगा था आरोप

सूरज पंचोली और जिया खान ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन दोनों के बीच चीजें ठीक ना होने के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके कुछ समय बाद जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी। जिया की आत्महत्या के बाद आरोप सूरज पंचोली पर लगा था कि उन्होंने जिया को सुसाइड के लिए उकसाया है। वहीं, मरने से पहले जिया ने लेटर छोड़ा था, उसके आधार पर पुलिस ने सूरज पंचोली को गिरफ्तार भी कर लिया था।

10 साल की लड़ाई को जीत गए सूरज पंचोली

जिया के जाने के बाद सूरज और उनके परिवार ने 10 सालों तक कोर्ट के चक्कर काटे। हालांकि, यह राबिया (जो जिया की मां हैं) उनके लिए भी कोई आसान नहीं था, क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी खोई थी, लेकिन राबिया के लाख आरोपों के बाद भी कोर्ट को सूरज के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला, जिसके बाद कोर्ट ने सूरज के हक में फैसला सुनाया। इस फैसले के बाद सूरज के परिवार का हाल भी कुछ ऐसा ही था, जैसे 'बरसो से प्यासे इंसान को पानी मिल गया हो।'

वायरल हो रहा सूरज का वीडियो

कोर्ट के इस फैसले के बाद सूरज का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सूरज मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं। वायरल वीडियो में सूरज मंदिर में पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। वीडियो में सूरज व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि जिया खान सुसाइड केस में बरी होने के बाद सूरज पंचोली ने पहला रिएक्शन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'जीत हमेशा सच की होती है।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story