×

Sofia Ansari Birthday: जिम में सोफिया को मिला सरप्राइज, बेहद खास है ये तोहफा

Sofia Ansari Birthday: सोफिया अंसारी आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके इस खास दिन पर उनके जिम में उन्हें एक स्पेशल तोहफा मिला है, जिसका वीडियो उन्हेंने शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 April 2023 7:53 AM GMT (Updated on: 30 April 2023 8:04 AM GMT)

Sofia Ansari Birthday: सोफिया अंसारी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को खुश करती रहती हैं। सोफिया का बोल्ड एंड हॉट अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। आज सोफिया 27 साल की हो चुकी हैं। जी हां, 30 अप्रैल 2023 को सोफिया अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सोफिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सोफिया को अपने जिम पार्टनर की तरफ से एक खास तोहफा देते हुए देखा जा सकता है।

सोफिया अंसारी का मनाया गया बर्थडे

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सोफिया अपने जिम में नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी हैं, जो उनके लिए केक लेकर आए हैं। सोफिया के चेहरे से साफ पता चल रहा है कि यह एक सरप्राइज केक था। वीडियो में सोफिया ऑल ब्लैक लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को सोफिया के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सोफिया की बोल्ड तस्वीरें

सोफिया अंसारी ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही थीं। सोफिया की ये ड्रेस काफी बोल्ड थी, जिसमें वह एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती दिख रही थीं। सोफिया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हुई थीं।

काफी बोल्ड हैं सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखा जाए तो उनके प्रोफाइल पर एक से बढ़कर एक बोल्ड एंड हॉट फोटोज हैं। कुछ तस्वीरें तो ऐसी भी हैं, जिनमें उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदें तोड़ दी हैं। टिक्कॉक और इंस्टाग्राम पर अपने डांस मूव्स, शॉर्ट वीडियो और क्लिप से यहां तक पहुंची सोफिया अब उनके फैंस के लिए उनकी जान बन गई हैं। तभी तो इंस्टाग्राम पर सोफिया के 5.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story