×

Shahrukh Khan: फिल्म 'जवान' में डबल रोल प्ले करेंगे शाहरुख, रिपोर्ट में हुए कई बड़े खुलासे [Exclusive]

Shahrukh Khan: फिल्म 'पठान' के बाद बहुत जल्द शाहरुख फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। दर्शकों को फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। आइए आपको फिल्म से जुड़ी कुछ लेटेस्ट अपडेट बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 April 2023 12:58 PM GMT
Shahrukh Khan: फिल्म जवान में डबल रोल प्ले करेंगे शाहरुख, रिपोर्ट में हुए कई बड़े खुलासे [Exclusive]
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: फिल्म 'पठान' की कामयाबी के बाद दर्शकों को अब शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का काफी बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख की फिल्म 'जवान' काफी सुर्खियों में भी है। पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से दो वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुए थे, जिसके बाद शाहरुख की कंपनी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। वहीं, इन सब के बीच फिल्म से जुड़ी कुछ लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

जवान में डबल रोल प्ले करेंगे शाहरुख खान

दरअसल, सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'जवान' कमल हासन की 'ओरु कैदियिन डायरी' से प्रेरित बताई जा रही है। एक न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'जवान' भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों- अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आखिरी रास्ता' की सुपरहिट फिल्मों से प्रेरित है, जो कमल हासन की 'ओरु कैदियिन डायरी' का रूपांतरण थी। दोनों प्रतिष्ठित फिल्मों में सुपरस्टार को पिता और पुत्र की दोहरी भूमिकाओं में दिखाया गया है, जिसमें बदले कहानी दिखाई गई थी। ऐसे में यह दावा किया जा रहा है कि शाहरुख भी 'जवान' में पिता और पुत्र की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

जवान में कई बड़े सितारे आएंगे नजर

फ‍िल्‍म जवान में कई बड़े सितारे काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इनमें नयनतारा और विजय सेतुपति प्रमुख नाम हैं। यह खबर भी है कि जवान में थलपति विजय एक रोमांचक कैमियो कर रहे हैं। फ‍िल्‍म के निर्देशन की कमान ‘एटली' के हाथों में है। इंडस्‍ट्री को उम्‍मीद है कि पठान की तरह ही जवान भी ब्‍लॉकबस्‍टर साबित होगी। शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'पठान' ने दुनिया भर से हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी और अब उनकी अगली फिल्म 'जवान' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story