×

Shahrukh Khan: दुबई के बीच पर पत्नी गौरी और बेटी सुहाना संग मस्ती करते दिखे किंग खान, वीडियो वायरल

Shahrukh Khan: सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना संग नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 April 2023 11:40 AM GMT
Shahrukh Khan: दुबई के बीच पर पत्नी गौरी और बेटी सुहाना संग मस्ती करते दिखे किंग खान, वीडियो वायरल
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के 'किंग खान' इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, शाहरुख की फिल्म 'जवान' के सेट से शूटिंग के दो वीडियो लीक हुए थे, जिसके बाद एक्टर ने हाई कोर्ट में इसके खिलाफ याचिका दायर की थी। जिस पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने लीक वीडियो को हटाने का आदेश दिया था। इन सब के बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस खुशी से गदगद हो गए हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

वायरल हुआ शाहरुख खान का पुराना वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुपरस्टार अपनी पत्नी गौरी खान के साथ बीच बाइक की सवारी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस वीडियो में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में गौरी की इस तरह के कारनामों में दिलचस्पी के बावजूद शाहरुख अपने गति के डर और समुद्र तट पर बाइक चलाने से इंकार करते दिखाई दे रहे हैं। गौरी उनके साथ आने और बाइक चलाने के दौरान अपने पीछे बैठने के लिए आमंत्रित करती है। नन्हीं सुहाना खान भी उनसे जुड़ने की जिद करती नजर आ रही हैं, जिसके बाद शाहरुख यह भी कहते नजर आ रहे है कि वह स्टंट करते हैं, लेकिन गौरी के साथ बीच पर एक बाइक को तेज करना उसके लिए काफी डरावना है।

इस दिन रिलीज होगी शाहरुख की डंकी

बताते चलें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी इस साल के आखिर यानी दिसंबर में 22 तारीख को रिलीज होगी। शाहरुख खान और तापसी पन्नू फिल्म डंकी के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद फिल्म के लिए अंडरवॉटर सीक्वेंस की शूटिंग होगी। सोर्स ने बताया कि, 'यह एक्शन सीक्वेंस नहीं है, लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो फिल्म की कहानी को एक महत्वपूर्ण मोड़ पर ले जाने में मदद करेगा। टीम इसे जल्द ही शूट करने के लिए एक्साइटेड है। हालांकि इसके लिए अभी तक लोकेशन तय नहीं किया गया है।'

इसके अलावा उनके पास फिल्म जवान भी है, जिसके डायरेक्टर एटली हैं। 'पठान' की तरह ये भी एक एक्शन फिल्म है, जिसमें किंग खान एक अलग अवतार में नजर आएंगे। इसके अलावा चर्चा है कि शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story