kark Rashi 6 August 2022: कर्क राशि के जातक आज अलगाव की संभावना है, कल प्रमोशन हो सकता है

kark Rashi 6 August 2022: कर्क राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Update: 2022-08-06 02:48 GMT

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

Kark Rashi 6 August 2022

6 August 2022 Ka Rashifal आज का कर्क राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आज के दिन आपको सुख-समृद्धि, कार्यक्षेत्र में उन्नति, सुखद सफल यात्राएं, परिवार और जीवन साथी का सहयोग सब मिलने के आसार हैं। हालांकि विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य हासिल करने में थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, किसी खास कार्य के लिए बाहर जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में सुखी रहेगा। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचें। उदास और अवसादग्रस्त न हों। ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ जरूरी चीजें ही खरीदें।धन लाभ मन को खुशी देगा।नौकरी में प्रमोशन, व्यापार में वृद्धि और नए कार्य का प्रस्ताव मिलेगा।

  • कर्क राशि प्यार (Love) कर्क राशि वाले जातक आज सच्चा प्यार मिलेगा, जिसका अहसास भी आज ही होगा।
  • कर्क राशि परिवार ( Family) कर्क राशि वाले जातक रूके कार्यों में प्रगति आएगी। बच्चों का ख्याल रखें।
  • कर्क राशि का उपाय ( Remedy) कर्क राशि के जातक आज तिल और शक्कर जल में प्रवाहित करें।
  • कर्क राशि पूर्वाभास (Forecast)कर्क राशि आज जातक वाहन सुख की प्राप्ति होगी।
  • कर्क राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour)9 गुलाबी


आनेवाला कल 7 अगस्त 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 7 अगस्त रविवार शुक्ल पक्ष सावन मास सप्तमी तिथि चंद्रमा वृश्चिक राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 7 अगस्त रविवार कल की भविष्यवाणी...

कल का कर्क राशिफल 7 अगस्त 2022 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल के जातक कल कठिन परिस्थितियों में जीवनसाथी की सही सलाह से आपके कार्य सिद्ध होंगे। ससुराल पक्ष में कोई धार्मिक कार्य संपन्न हो सकता है। कार्य क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। आय के साधन मजबूत होंगे।

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

Aaj 6 August  2022 Ka kark  Rashi , 6 August 2022 Ka kark Rashifal, आज का कर्क राशिफल,6 August  2022 ka kark  rashi ,6  अगस्त 2022 का राशिफल, Aaj Ka kark Rashifal, Today's cancer  Rashifal,,7 August 2022 kal ka kark  rashifal,  शुक्रवार 7 अगस्त 2022 का कर्क राशिफल,आनेवाला कल 7 अगस्त 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी









Tags:    

Similar News