26 जुलाई रविवार के दिन इन राशियों का बढ़ेगा पराक्रम, जानिए इसमें कौन है शामिल

आज कुछ अधिक धन व्यय करना होगा। जिससे परेशानी की स्थिति होगी। आज स्वास्थ्य कुछ प्रतिकूल बना हुआ होगा। किन्तु नौकरी आप पहले की तरह करते होगे। निजी संबंधों में तनाव होगे।

Update: 2019-05-25 17:02 GMT
4 नवंबर बुधवार

जयपुर:तिथि – सप्तमी – 08:50:54 तक,नक्षत्र – धनिष्ठा – 13:13:55 तक,करण – बव – 08:50:54 तक, बालव – 22:04:54 तक,पक्ष – कृष्ण,योग – एन्द्र – 11:57:30 तक,वार – रविवार,सूर्योदय – 05:25:28,सूर्यास्त – 19:11:00।

मेष आज आप एक विवेकी व गुणवान व्यक्तियों में शामिल होगे। आप जहाँ अपने कामों में निपुण होगे। वही लोगों के मध्य समांजस्य बनाने में लगे होगे। आज आप अपने तकनीक ज्ञान को और उच्च करने में लगे होगे। निजी संबंध अनुकूल होगे। किन्तु दिए गए धन को प्राप्त करने में कुछ मुश्किल स्थिति बनी हुई होगी।

वृष आज अपनी शारीरिक पुष्टता को बढ़ाने के लिए पहले से अधिक तत्पर होगे। जिससे चेहरे की रौकनता पहले की अपेक्षा और अच्छी होगी। आप अपने भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में लगे होगे। काम-काजी जीवन मे रूबता होगा। किन्तु आमदनी को बढ़ाने की चिंता बनी हुई होगी। आप धन प्रबंधन हेतु कुछ परेशान होगे।

मिथुन आज का दिन आपके बल पराक्रम को बढ़ाने वाला होगा। आप अपने कामों को और अच्छी तरह से अंजाम तक पहुंचाने में लगे होगे। सगे भाई के प्रति कुछ उदार होते हुए आगे बढ़ने की उत्सुकता होगी। आप छोटे-छोटे विवादों से बचने के प्रयास में होगे। नौकरी के क्षेत्रों में आज और समय देना होगा। किन्तु सेहत कमजोर होगी।

कर्क आज का दिन धन निवेश व विदेश के कामों में अनुकूल होगा। आप अवसरों के प्रयोग में भरपूर उत्साहित होगे। हालांकि आपको आज कुछ अधिक धन व्यय करना होगा। जिससे परेशानी की स्थिति होगी। आज स्वास्थ्य कुछ प्रतिकूल बना हुआ होगा। किन्तु नौकरी आप पहले की तरह करते होगे। निजी संबंधों में तनाव होगे।

सिंह आज आप अपने कामों को और सुन्दर तरीके से करने में लगे होगे। पिछले कामों की समीक्षा करने का विचार होगा। जिससे पिछली गलतियों को सुधार में मद्द होगी। हालांकि आपका स्वास्थ्य सामान्य तौर पर बढ़िया होगा। जिससे आप प्रसन्न होगे। पत्नी व बच्चों के काम में सहयोग देगे। किन्तु किसी दस्तावेज को लेकर परेशान होगे।

कन्या आज आप अपने कामों को और तेजी देने में व्यस्त होगे। जिससे आप बाहर के स्थानों में अपनी पकड़ बनाने में लगे होगे। हालांकि आपको इसके लिए आज कुछ अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी। शरीर में थकान व पीड़ाओं के चलते आज आपको कुछ दवाओं का सेवन करना होगा। आप अपनों से किसी बात में उलझ सकते हैं।

तुला आज आप अपने रहन-सहन को और सुन्दर बनाने मे दिलचस्प होगे। नौकरी-पेशा की दृष्टि से आज का दिन अनुकूल बना हुआ होगा। आज आमदनी बढ़ने से आप प्रसन्न होगे। निजी संबंधों में आज साथी की बातों को जानने समझने की कोशिश में होगे। यदि अध्ययनरत है। तो आज अच्छे अवसर होगे।

वृश्चिक आज आप अपनों से मिलने के लिए जाने की इच्छा से युक्त होगे। किन्तु काम के क्षेत्रों में पहले से दवाब की स्थिति होगी। हालांकि आप कामों को पूरा करने की भरपूर कोशिश में होगे। स्वास्थ्य सामान्य तौर पर ठीक होगा। चेहरे की कान्ति खिली हुई होगी। निजी संबंधों में मधुरता होगी। किन्तु संतान पक्ष की चिंता होगी।

धनु आज आप बल व पराक्रम को और उच्च करने में लगे होगे। आप कुछ कामों को समीक्षा भी कर सकते हैं। जिससे उनके कमजोर पहलुओं को दुरूस्त किया जा सके। हालांकि आपको इस हेतु और समय देना होगा। भौतिक सुख के साधनों को बढ़ाने हेतु और सक्रिय होगे। निजी संबंधों में तनाव की स्थिति होगी।

मकर आज आप धन निवेश व विदेश के कामों को और तेजी से करने में लगे होगे। आप देखेंगे कि लोगों से अच्छा सहयोग हो रहा है। जिससे उत्पादन व विक्रय लक्ष्य प्राप्त हो रहे हैं। आज अपने भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में लगे होगे। हालांकि आपको अदालती मामलों में कुछ समय व धन देना होगा। सावधानी जरूरी होगी।

कुंभ आज आप बदलते समय के अनुसार अपने कामों को और गुणवत्ता युक्त बनाने में लगे होगे। जिससे आपको लाभ होगा। आज यदि कोई साझेदारी के कामों में लगे हैं। तो उनमें और प्रगति हासिल होने की स्थिति होगी। स्वास्थ्य सुखद होगा। पत्नी बच्चों के साथ समांजस्य होगा। किन्तु पैतृक सम्पत्ति में विवाद गहरे होगे।

मीन आज का दिन आपको कुछ नए अवसरों से युक्त होगा। हालांकि आपको इन अवसरों हेतु कहीं दूर-दराज के क्षेत्रों की यात्रा में जाना होगा। आप कुछ कामों को पूरा करने के लिए पहले से कुछ परेशान होगे। धन निवेश में लाभ होगा। सेहत के लिहाज से आज का दिन ज्यादा अच्छा नहीं होगा। जिससे आप कुछ परेशान होगे।

Tags:    

Similar News