Mithun Rashi 8 August 2022: मिथुन राशि के जातक आज तनाव बनेगा तलाक का कारण, जानिए कैसा रहेगा कल का मंगलवार

Mithun Rashi 8 August 2022: मिथुन राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Update: 2022-08-08 02:17 GMT

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

Mithun Rashi 8 August 2022

8 August 2022 Ka Mithun Rashifal आज का मिथुन राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। वर्तमान समय में आपको कार्यों में सफलता मिलेगी एवं यशकीर्ति प्राप्त होगी। आज आपके स्वभाव में ज्यादा भावुकता का समावेश रहेगा। मायके की ओर से कोई अच्छे समाचार मिलेंगे। घर में प्रफुल्लितता का माहौल होगा। नौकरी में भी आपको साथियों का साथ और सहयोग मिल सकेगा।आज जातक नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं।आज सेहत का पूरा ख्याल रखें।ऑफिस में आपका रूतबा बढ़ेगा।

  • मिथुन राशि प्यार (Love) मिथुन राशि वाले आज जातक वैवाहिक जीवन में तनाव तलाक का कारण बन सकता है।
  • मिथुन राशि परिवार ( Family) मिथुन राशि वाले जातक परिवार में विवाद हो सकता है।
  • मिथुन राशि का उपाय ( Remedy) मिथुन राशि के जातक सुंदर कांड पढ़ें।
  • मिथुन राशि पूर्वाभास (Forecast)मिथुन राशि आज जातक उतार-चढ़ाव से भरा दिन रहेगा।
  • मिथुन राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 3, हरा


आनेवाला कल 9 अगस्त 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 9 अगस्त मंगलवार शुक्ल पक्ष सावन मास प्रदोष तिथि चंद्रमा धनु राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 9 अगस्त मंगलवार कल की भविष्यवाणी...

कल का मिथुन राशिफल 9 अगस्त 2022 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल की भविष्यवाणी जातक का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा । आपको आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना है। व्यापार में भी लाभदायी दिन है।

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

Aaj 8 August  2022 Ka mithun Rashi ,8August 2022 Ka Mithun  Rashifal, आज का मिथुन  राशिफल,8 August  2022 ka Mithun  rashi ,8  अगस्त 2022 का राशिफल, Aaj Ka Mithun  Rashifal, Today's gemini Rashifal,,9 August 2022 kal ka Mithun rashifal,  मंगलवार 9 अगस्त 2022 का मिथुन राशिफल,आनेवाला कल 9 अगस्त 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी










Tags:    

Similar News