Alia bhatt Allu Arjun: आलू और अल्लू एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे? जाने पूरी सच्चाई के बारे में

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' सुपरहिट हो गई है। इससे प्रभावित होकर आलिया भट्ट ने अललू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-02-08 13:25 GMT

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Alia bhatt Allu Arjun: दक्षिणी अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। अल्लू अर्जुन के लाखों चाहने वाले हैं। फिल्म पुष्पा के साथ अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता में और वृद्धि हो गई है। इस फिल्म के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेताओं में अल्लू अर्जुन के फैंस भी शामिल हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अल्लू अर्जुन को लेकर एक बयान दिया है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। एक्ट्रेस के इस बयान से साफ - साफ पता चल रहा है कि वो भी अल्लू की फैन हो गई हैं

ये जोड़ी पर्दे पर बहुत खूबसूरत दिखेगी

आलिया ने अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा जताई है। आलिया ने कहा, "मेरे पूरे परिवार ने पुष्पा फिल्म देखी और अल्लू अर्जुन के प्रशंसक बन गए। वे अब मुझसे कहते हैं, आलू तुम अल्लू के साथ कब काम करोगी? अगर मुझे अल्लू अर्जुन के साथ काम करने का मौका मिल गया, तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा।" आलिया के इस बयान के बाद उनके फैंस भी इस जोड़ी के सपने देखने लगे हैं। प्रशंसकों का मानना है कि ये जोड़ी पर्दे पर बहुत खूबसूरत दिखेगी। और सिनेमाघरों में ये जोड़ी धमाल मचा सकती है।

फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की

जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए 50 दिन हो चुके हैं। यह फिल्म दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके साथ ही यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म समीक्षकों द्वारा भी इसे सराहना मिली है। प्रशंसकों ने अल्लू अर्जुन की तारीफ करते हुए कहा है कि इस फिल्म में अल्लू ने जबरदस्त एक्टिंग की है।

Tags:    

Similar News