Anjali Arora ने लेटेस्ट फोटोशूट में ढाया कहर, क्यूट सी स्माइल पर फिदा हुए फैंस

Anjali Arora Instagram:कच्चा बादाम डांस से रातों रात लाइमलाइट बटोरने वाली अंजलि अरोड़ा ने ब्लैक आउटफिट में तस्वीर शेयर की है।अंजली ब्लैक लॉन्ग कोट में क्यूट सी स्माइल देती नजर आई।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-02-02 08:21 GMT

Anjali Arora (Image: Social Media)

Anjali Arora Instagram: कच्चा बादाम डांस से रातों रात लाइमलाइट बटोरने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन (Social Media sensation) अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से कौन नहीं वाकिफ है। अंजली ने बहुत कम ही समय में शोहरत का स्वाद चखा है। अंजली का एक पोस्ट ही काफी तेजी से कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है। हाल ही में अंजली ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं।अंजली के लेटेस्ट पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ब्लैक ड्रेस में बेहद क्यूट लगी अंजली

अब अंजलि अरोड़ा ने ब्लैक आउटफिट में तस्वीर शेयर की है। लेटेस्ट पोस्ट में अंजली ब्लैक लॉन्ग कोट में क्यूट सी स्माइल देती नजर आई। हालांकि अंजली का यह फोटो किसी फंक्शन का नजर आ रहा है। अंजली की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अंजली बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। अंजली ने फोटो शेयर कर लिखा है कि ख्वाबों के तिनकों से चल बनाए आशियां। अंजलि की इस लेटेस्ट तस्वीर पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

वहीं 2400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट बॉक्स में भी उनकी जमकर तारीफ की है। 

लोगों ने जमकर किए अंजली की पोस्ट पर कमेंट्स

अंजली की इस क्यूट सी तस्वीर पर एक फैन ने लिखा कि आज तो बहुत अच्छी लग रही हैं। वहीं दूसरे फैन ने लिखा है कि नजर ना लगे। वहीं एक और अन्य फैन ने लिखा है कि इत्ता सा टुकड़ा चांद का। बता दें अंजली के फैंस लगातार उनकी इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं। 

इंस्ट्राग्राम पर हैं लाखों फॉलोअर्स

दरअसल अंजली पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। अंजली के इंस्टाग्राम (Anjali Arora Instagram) पर ही उनकी फॉलोअर्स की संख्या 12.2 मिलियन है। सोशल मीडिया पर अंजली खूब फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं। अंजली कच्चा बादाम पर डांस कर फेमस हुई थीं। वहीं अंजली के फैंस अक्सर उनके पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं।

Similar News