Tuu Song Out: अजय और तब्बू की फिल्म औरों में कहाँ दम था का गाना तू हुआ रिलीज

Auron Mein Kahan Dum Tha Tuu Song Out: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहाँ दम था का पहला गाना तू रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 06:09 GMT

Auron Mein Kahan Dum Tha Tuu Song Out

Auron Mein Kahan Dum Tha Tuu Song Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' का टीजर रिलीज कर दिया गया है.इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू मुख्य भूमिका नजर आई है औरों में कहाँ दम था एक रोमांटिक फिल्म है। जिसका टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है, फिल्म के टीज़र में अजय देवगन और तब्बू (Tabbu) एक साथ काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं। औरों में कहाँ दम था का टीज़र सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। चलिए जानते हैं कैसा हैं अजय देवगन की फिल्म औरों में औरों में कहाँ दम था का पहला गाना तू (Auron Mein Kahan Dum Tha Song Tuu In Hindi) रिलीज कर दिया गया है।

औरों में कहाँ दम था का गाना तू रिलीज कर दिया गया है (Auron Mein Kahan Dum Tha Song Tuu In Hindi)-

Full View


अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहाँ दम था का पहला गाना तू (Tuu Song) रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने गाया है। तो वहीं इसको म्यूजिक एम.एम करीमने दिया है। इसके लिरिक्स मनोज मुंताशिर ने लिखा है। 

औरों में कहाँ दम था कहानी क्या है? (Auron Mein Kahan DumTha Story In Hindi)-

अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करने के लिए तैयार है। आज औरों में कहां दम था(Auron Mein Kahan Dum Tha Movie) कहानी की शुरुआत होती है. जिसमें अजय देवगन और तब्बू एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नज़र आते हैं.अजय देवगन कहते हैं "जब दिल से धुआं उठा बरसात का मौसम था सौ दर्द दिये उसने जो दर्द का मरहम था।हमने ही सितम ढाये हमने ही कहर दुश्मन हम ही थे अपने, औरों में कहां दम था" लेकिन अचानक से एक ऐसा हादसा होता हैं, जो दोनों को अलग कर देता हैं। जिसके बाद अजय देवगन 22 सालों के लिए जेल चले जाते हैं। तो वहीं जब वो जेल से वापस आते हैं तब उनकी मुलाकात तब्बू और जिमी से होती हैं। जब जिमी अजय से पूछँते हैं कि 22 साल पहले क्या हुआ था। जिसपर अजय बताते हैं कि करता पहले हूए, सोचता बाद में हूँ, तो वहीं इन 22 सालों में भी तब्बू और अजय का प्यार एक-दूसरे के लिए कम नहीं हुआ होता हैं। 22 साल पहले ऐसा क्या हादसा हुआ होता हैं। जो कि अजय और तब्बू को अलग कर देता हैं। इसके बारे में जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

औरों में कहां दम था कब रिलीज़ होगी (Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date)-

अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha Movie) 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी.

औरों में कहाँ दम था स्टार कास्ट (Auron Mein Kahan Dum Tha Cast)-

औरों में कहाँ दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha Movie) फिल्म में अजय देवगन और तब्बू एक अलावा जिम्मी शेरगिल, सई मांजरेकर शांतनु माहेश्वरी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर नरेंद्र हेरावत, कुमार मंगत पाठक, संगीता अहीर, शीतल भाटिया नज़र आयेंगे.

Tags:    

Similar News