Bigg Boss 17 फेम ईशा भूलीं तमीज, ऑनस्क्रीन मां संग की बत्तमीजी

Bigg Boss 17 Fame Isha Malviya: ईशा मालवीय ने इस बार ऐसी हरकतें की है कि फैंस एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-09 05:02 GMT

Bigg Boss 17 Fame Isha Malviya (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Fame Isha Malviya: बिग बॉस 17 में नजर आईं ईशा मालवीय एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, जी हां! ईशा मालवीय ने इस बार ऐसी हरकतें की है कि फैंस एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं। ईशा मालवीय जब "बिग बॉस 17" में नजर आईं थीं, उस दौरान घर में उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसे शॉकिंग खुलासे हुए थे, जिसके बाद तो ईशा मालवीय को बुरी तरह ट्रोल किया गया था, वहीं अब ईशा ने अपनी ऑन स्क्रीन मां के साथ बेहद बुरा बर्ताव किया है, जिसके बाद फिर यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है।

ईशा मालवीय भूल गईं अपनी तमीज

बिग बॉस 17 की ईशा मालवीय तो आप सभी को याद होंगी, ईशा कलर्स के शो उडारियां में भी नजर आ चुकीं हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस 17 की वजह से मिली। बिग बॉस की अपनी जर्नी के दौरान ईशा मालवीय खूब ट्रोल हुईं थीं, वहीं अब एक बार फिर उन्हें फैंस की नफरतों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि ईशा मालवीय ने अपनी ऑनस्क्रीन मां को काफी बुरा भला कह दिया है। जी हां! ईशा मालवीय और उनकी ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा चुकीं कमल दडियाला के बीच बहसबाजी चल रही है। कमल तो ईशा मालवीय के खिलाफ एफआईआर भी करने जा रहीं थीं, लेकिन फिर उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिया और कहा कि जो कुछ भी हुआ उसे यहीं खत्म कर लें।

Full View

ईशा ने कमल दडियाला के बारे में कही ये बात

ईशा मालवीय के इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट वायरल हो रहें हैं, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री कमल दडियाला को जो कुछ भी कहा है, वह सब दिखाई दे रहा है। ईशा का ये कमेंट और पोस्ट देख तो यूजर्स का यही कहना है कि ईशा अपनी तमीज ही भूल चुकीं हैं। दरअसल ईशा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उनकी ऑनस्क्रीन मां कमल दडियाला बिग बॉस में जाने के लिए ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी कर रहीं हैं। सिर्फ इतना ही नहीं ईशा ने यह भी कहा कि इस आंटी को कोई काम दे दो यदि कोई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मेरा कमेंट पढ़ रहें हों तो। ईशा बैक टू बैक कमल दडियाला पर प्रहार कर रहीं हैं। यहां देखें पोस्ट -

Tags:    

Similar News