Saif Ali Khan ने Rahul Gandhi को ये लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, उम्मीद ही क्या की जा सकती है,देखें

Saif Ali Khan On Rahul Gandhi Video Viral: सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो राहुल गाँधी को लेकर अपनी राय शेयर कर रह हैं

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-27 11:19 IST

Saif Ali Khan On Rahul Gandhi Video Viral 

Saif Ali Khan Viral Video: देवरा मूवी(Devara Movie) में विलेन की भूमिका निभा कर इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। तो वहीं इसके अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय सोशल मीडिया पर एक और वजह से छाए हुए हैं। इसके पीछे की वजह है सैफ अली खान का हालहि में दिया हुआ बयान, जिसमें उन्होंने देश की राजनीति पर अपनी राय रखी और कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) को लेकर अपनी राय शेयर की, जिसके बाद सैफ अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan Rahul Gandhi Video Viral) के इस बयान के बाद उनकी तारीफ भी की जा रही है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला 

सैफ अली खान ने राहुल गाँधी के बारे में कहा (Saif Ali Khan Said About Rahul Gandhi Video Viral)-

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय अपनी फिल्म देवरा के साथ ही साथ एक और वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। सैफ अली खान अपने फिल्म देवरा के प्रमोशन में व्यस्त है। गुरूवार को Saif Ali Khan ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शिरकत की, इस कार्यक्रम के दौरान जब सैफ से पूछा गया कि उन्हें किस तरह का राजनेता पसंद है, तो उन्होंने कहा, "मुझे बहादुर राजनेता, ईमानदार राजनेता पसंद हैं। "

इसके बाद शो के होस्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का उदाहरण देते हुए सैफ से पूछा कि इनमें से कौन-सा बहादुर राजनेता भारत को भविष्य की ओर ले जा सकता है। इस पर सैफ ने कहा, "मुझे लगता है कि वे सभी बहादुर राजनेता हैं। मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है, वह बहुत प्रभावशाली है। एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही और की गई बातों का अनादर कर रहे थे। और मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से कड़ी मेहनत करके इस स्थिति को बदल दिया है।"


कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बोलते हुए सैफ ने देश के 'बहादुर' राजनेताओं में से राहुल को अपनी पसंद बताया और अपनी सार्वजनिक छवि सुधारने का श्रेय उन्हें दिया।

सैफ अली खान के इस बयान के बाद जहाँ कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं और उनको बहादुर एक्टर बोल रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि-और उम्मीद ही क्या की जा सकती है। 

सैफ अली खान ने पीएम मोदी के बारे में कहा (Saif Ali Khan PM Modi)-

 सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की। करीना जहां प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने को लेकर उत्साहित हैं, वहीं सैफ का कहना है कि उन्हें प्रधानमंत्री "ग्लैमरस" लगे। मुझे नरेंद्र मोदी बहुत आकर्षक लगे। उनसे मिलना अद्भुत था; वह बहुत दयालु हैं। ऐसा हर दिन नहीं होता कि आप अपने देश के नेता से मिलें - जो इतने विनम्र हैं। 

Tags:    

Similar News