जाह्नवी के लिए दिल में थी यह ख्वाहिश, सदमा देकर चली गई चांदनी

Update: 2018-02-25 04:56 GMT

जयपुर: श्रीदेवी के निधन की खबर से बॉलीवुड सकते में है। हर कोई बस यही पुछ रहा है क्या वाकई खबर सच है। क्योंकि कल तक जिस अदाकारा को बेटी के साथ सोश मीडिया पर चहल कदमी करते देखा जाता था आज उसने आंखे मूंद ली है। ये खबर सच है। लेकिन जाते जाते श्रीदेवी खुद के साथ अपनी आखिरी तमन्ना भी ले गई। वैसे तो 54 की उम्र में भी उनके पास सोलहवां सावन की चुहलबाजी थी । शोख-नजाकत के साथ नेमफेम भी।

यह पढ़ें..VIDEO: अपने आखिरी पल में बेहद खुबसूरत नजर आईं बॉलीवुड की ‘चांदनी’

 

बस थी तो एक ख्वाहिश जो हर मां को होती है। वो अपनी बेटी को लेकर।श्री अपनी बेटियों को लेकर बहुत कॉन्सेस थी। उनका ख्याल रखती थी जो हर मां रखती है। जब एकबार उनसे बेटी जाह्नवी के बारे में पुछा गया तो रियक्शन सामने आया था। श्रीदेवी का कहना था कि वो ज्यादा खुश होंगी अगर उनकी बेटी जान्ह्नवी कपूर शादी करके अपना घर बसा ले।हालाकि श्रीदेवी ने ये भी कहा कि इसका मतलब ये कत्तई नहीं है कि बॉलीवुड बुरी इंडस्ट्री है। लेकिन एक पैरेंट होने के नाते माँ बाप की जिम्मेदारी ये भी होती है कि उनके बच्चे अपना घर बसा ले।

यह पढ़ें..RIP श्री! अपनी मां के आखिरी लम्हों में उनके साथ ना रह सकीं जाह्नवी

बॉलीवुड में अब ऐसा समय आ गया। जब कई बॉलीवुड किड्स अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं। सनी देयोल सहित कई सितारों के बेटे जहां फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वही कई सितारों के बच्चे अभी तैयारी में लगे हुए हैं. इन्ही में से एक नाम काफी अहम है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर। धड़क से फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रही है। श्रीदेवी को यह चिंता भी थी की जाह्नवी की पहली फिल्म कैसी होगी वो कामयाब हो पाएंगी या नहीं। उनके दिल की ख्वाहिश थी की वो बेटी की पहली फिल्म को खुद प्रमोट करें। लेकिन शायद वक्त को कुछ और मंजूर था। आज श्रीदेवी के जाने का गम सब को है। लेकिन जो खालीपन जाह्नवी कपूर व खुशी को हुआ उसकी भरपाई शायद ही कोई कर पाएं। जाह्नवी के मन में मां से ना मिल पाने की टिस व उसकी आखिरी ख्वाहिश पूरी ना होने की बात शायद सारी उम्र सताएं।

Tags:    

Similar News