Tara Sutaria Boyfriend: तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रही है तारा जानिए कौन है उनकी पहली पत्नी

Tara Sutaria Boyfriend Arunoday Singh First Wife: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया जिस्म 2 एक्टर अरूणोदय सिंह को कर रही हैं डेट, जानिए इनके बारे में सबकुछ

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-02 10:56 GMT

Tara Sutaria Boyfriend Arunoday Singh (Image- Social Media) 

Tara Sutaria Boyfriend Arunoday Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इस समय अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। तारा सुतारिया जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। तारा सुतारिया काफी लंबे समय से आदर जैन (Adar Jain)  को डेट कर रही थी। लेकिन कुछ समय पहले ही खबरें आई थी कि Tara Sutaria और Adar Jain का ब्रेकअप हो गया है। आदर जैन से ब्रेकअप के बाद अब तारा सुतारिया का नाम तलाकशुदा एक्टर अरूणोदय सिंह के साथ जुड़ा है। खबरों कि मानें तो अरूणोदय सिंह को पिछले 18 महीने से डेट कर रही हैं। चलिए जानते हैं अरूणोदय जैन की पहली पत्नी कौन हैं। और Arunoday Singh के बारे में 

तारा सुतारिया कर रही हैं अरूणोदय सिंह को डेट (Tara Sutaria Date Jism 2 Actor Arunoday Singh)-

Tara Sutaria और Arunoday Singh एक-दूसरे को 1 साल से ज्यादा लंबे समय से डेट कर रहे हैं। यहीं नहीं दोनों ने अपने रिश्तें के बारे में कभी भी ऑफिशियली बात नहीं की है। लेकिन तारा सुतारिया का परिवार  Arunoday Singh को बहुत ज्यादा पसंद करता है। दोनो अक्सर डेट पर जाते रहते हैं। तारा सुतारिया पहले आदर जैन को डेट कर रही थी। दोनों ने अपने रिश्तों को 2023 में खत्म कर लिया था।

अरूणोदय सिंह की पहली पत्नी कौन हैं (Who is Tara Sutaria Boyfriend Arunoday Singh Frist Wife)-

अरूणोदय सिंह एक अच्छे एक्टर हैं। उन्होंने कई सारी फिल्मों और सीरीज में काम किया है। लेकिन तारा सुतारिया के साथ रिश्ते में आने से पहले अरूणोदय सिंह ने 3 दिसंबर, 2016 को अपनी कनाडाई गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी सफल नहीं रही । जिसके बदा अरुणोदय और ली को 2019 में भोपाल फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया था। अब तारा सुतारिया के साथ उनका नाम जुड़ रहा है।

तारा सुतारिया और अरूणोदय सिंह मूवी (Tara Sutaria And Arunoday Singh Movie)-

तारा सुतारिया को आखिरी बार सर्वाइवल थ्रिलर "अपूर्वा" में अभिनय किया, जो 2023 में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। तो वहीं अरूणोदय सिंह जिस्म 2 में नजर आए थे। 

Tags:    

Similar News