एक और अभिनेत्री का पत्रकार पर यौन उत्पीड़न का आरोप

Update: 2018-09-29 16:23 GMT

चेन्‍नई: तनुश्री दत्ता के सेक्सुअल शोषण के आरोपों के बाद चेन्नई की एक अभिनेत्री गायत्री सई ने एक वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश एम. स्वामी पर सालों से यौनशोषण करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने पत्रकार पर ये आरोप हाल ही में फेसबुक पर एक लाइव वीडियो के जरिये लगाए हैं।

अभिनेत्री जो कि दो बच्चों की मां है और विधवा है, वीडियो में वह कहती है कि स्वामी ने एक बार उसके पुत्र के लिए पासपोर्ट लेने में मदद का वादा किया था। इस संदर्भ में एक बार वह घर आए और कथित रूप से उससे दुर्व्यवहार किया जिसके चलते अभिनेत्री ने उन्हें धक्के देकर अपने घर से बाहर निकाल दिया। आँखों में आँसू भरकर अभिनेत्री आरोप लगाती हैं कि इसके बाद स्वामी उनका कहना न मानने पर उनको अश्लील व्हाट्सएप मैसेज भेजने लगे और उसकी छवि खराब करने की धमकी देने लगे।

गायत्री का यह भी दावा है कि वह पुलिस के पास गई लेकिन कोई मदद नहीं मिली। पुलिस ने उससे कहा कि मामले को साइबर सेल के पास भेज दिया है लेकिन साइबर सेल ने ऐसा कोई मामला प्राप्त नहीं किया। उनके अनुसार पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। और उसे केवल कम्युनिटी सर्विस रजिस्टर दे दिया।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि उन्हें कई अन्य महिलाओं से कॉल और संदेश मिल रहे हैं, जिन्होंने नाम न छापने की शर्त पर उन्हें बताया है कि स्वामी ने उन्हें यौन उत्पीड़न कैसे किया। उनके आरोपों में यह भी शामिल है कि पत्रकार अपने ससुराल वालों को भी धमका रहा है।

यह कहते हुए कि स्वामी के खिलाफ उनके पास सबूत हैं, वह सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट और ऑडियो क्लिप भी पोस्ट कर रही हैं। उन्होंने स्वामी के हालिया एफबी पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जहां उन्होंने गायत्री को श्री रेड्डी के साथ तुलना की, जो दक्षिण फिल्म उद्योग के कई प्रमुख लोगों पर यौन शोषण के गंभीर आरोपों को लेकर खबरों में थे। पत्रकार ने अस्थायी रूप से अपनी एफबी प्रोफाइल को निष्क्रिय कर दिया है।

इस संबंध में पत्रकार ने कहा है कि वह गायत्री के पति की कथित हत्या पर एक जांच कर रहे हैं, और इस प्रक्रिया में उन्होंने उनसे सवाल किया, जिसने अभिनेत्री को परेशान किया। उन्होंने आगे कहा कि गायत्री के वकील ने इस मामले को सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की थी।

Tags:    

Similar News