कल होगी हिंदुस्तान और पाकिस्तान की महाटक्कर, फैंस ने ऐसे मांगी जीत की दुआ

Update: 2017-06-03 11:30 GMT

गोरखपुर: भारत और पाकिस्तान 4 जून को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में एक लंबे वक्त बाद मैदान पर आमने-सामने होंगे। पूरा हिंदुस्तान यही चाहता है कि इस मुकाबले में हर बार की तरह टीम इंडिया ही विजय पताका लहराए। मैच से पहले शनिवार को बीजेपी अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हजरत नक्‍को अली शाह बाबा की मजार पर चादरपोशी कर जीत की दुआ मांगी।

बीजेपी अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्‍य इरफान अहमद ने कहा कि भारत की जीत के लिए उन लोगों ने चादरपोशी की है। भारत लगातार पाकिस्‍तान पर हावी रहा है। पाकिस्‍तान हमेशा ही हारता आया है। चाहे वह युद्ध का मैदान हो या खेल का मैदान हो।

वहीं, बीजेपी महिला मोर्चा की महानगर उपाध्‍यक्ष पद्मा गुप्‍ता ने कहा कि भारत-पाकिस्‍तान के मैच में भारत पाकिस्‍तान को पटखनी जरूर देगा। हमेशा ही भारत ने पाकिस्‍तान को शिकस्त दी है। भारत-पाकिस्‍तान के मैच को युद्ध की तरह से ही लेना चाहिए।

आगे की स्लाइड में पढ़िए, कानपुर में भी मांगी गई भारत की जीत की दुआ....

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले के लिए कानुपर में भी क्रिकेट के दीवानों ने बजरंगबली के दरबार में पहुंचकर हवन पूजन किया। फैंस ने कहा कि पाकिस्तान को इस बार भी हार का मुंह देखना पड़ेगा। जिस प्रकार हमारी आर्मी पाकिस्तानी सैनिकों को धूल चटा रही है, उसी तरह पाकिस्तान टीम को हमारे खिलाड़ी धो देंगे।

वहीं, जिला प्रशासन ने भी इसके लिए कमर कस ली है। रमजान का महीना चलने की वजह से प्रशासन नहीं चाहता कि कोई भी अप्रिय घटना घटे। इसके लिए सभी थानों और चौकियों को अलर्ट कर दिया गया है। ताकि अपने-अपने क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखें।

 

Similar News