रोहित शर्मा हुए चोटिल, हो सकते हैं वर्ल्ड कप और आईपीएल से बाहर

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस सत्र के दौरान चोटिल हो गये हैं, प्रैक्टिस के दौरान उनकी दाहिनी जांघ में चोट आई हैं और वह अपनी इस चोट के चलते जमीन पर गिर गए थे। जिसके बाद रोहित शर्मा की चोट को देखने मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल आये और उन्हें वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ ले गए।

Update: 2019-04-10 05:27 GMT

मुंबई: वर्ल्ड कप की टीम चुने जाने में मात्र पांच दिन बाकी रह गए हैं और ऐसे समय में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से मिली खबर लोगों के दिलों को दहलाकर रख देगी।

ये भी देखें:राफेल डील पर दुबारा सुनवाई को तैयार सुप्रीम कोर्ट

दरअसल हम बात कर रहे हैं वनडे क्रिकेट में तीन बार दोहरा शतक जड़ने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की, कल प्रैक्टिस के दौरान उनके दाहिनी जांघ में चोट आयी है जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस सत्र के दौरान चोटिल हो गये हैं, प्रैक्टिस के दौरान उनकी दाहिनी जांघ में चोट आई हैं और वह अपनी इस चोट के चलते जमीन पर गिर गए थे। जिसके बाद रोहित शर्मा की चोट को देखने मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल आये और उन्हें वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ ले गए।

आज मुम्बई इंडियंस को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उतरने से पहले ही उनकी टीम और उनके प्रशंसकों के लिए यह बहुत बुरी खबर है, यह इस वक़्त हुआ जब विश्व कप सर पर है, और उसके लिए टीम 15 अप्रैल को चुनी जानी है।

ये भी देखें:अक्षय कुमार ‘ब्लैंक’ में साले संग आएंगे नज़र, नहीं ली कोई फीस

आईपीएल के साथ विश्वकप से भी हो सकते हैं बाहर

भारतीय दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा की चोट को काफी गंभीर बताया जा रहा है, हालांकि मुंबई इंडियंस का टीम मैनेजमेंट और कोच ने अभी कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नही जारी किया है, जिससे लोगों के बीच परेशानी भरा माहौल है। अगर रोहित की चोट सच में गंभीर है तो वह विश्वकप से भी बाहर हो जाएंगे जिससे भारतीय टीम को एक बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा।

रोहित ने अभी तक इस आईपीएल में खेले गए पांच मैचों में 23.60 की औसत से 118 रन बनाए हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 48 रन है।

Tags:    

Similar News