IPL नीलामी 2019: युवराज सिंह को दूसरे राउंड में मिला खरीदार,1 करोड़ में बिके

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की नीलामी जयपुर में जारी है। आइपीएल की इस नीलामी में अभी तक जयदेव उनादकट सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं।उन्हें 8 करोड़ 40 लाख रुपये में राजस्थान की टीम ने अपने बेड़े में शामिल किया।

Update: 2018-12-18 12:45 GMT

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की नीलामी जयपुर में जारी है। युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया इसी के साथ उनकी आईपीएल में खेलने की उम्मीदें जिंदा हो गईं। युवराज को नीलामी के पहले राउंड में कोई खरीदार नहीं मिला था। जयदेव उनादकट को 8 करोड़ 40 लाख रुपये में राजस्थान की टीम ने अपने बेड़े में शामिल किया।अनकैप्ड खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों में जमकर घमासान हुआ।वरुण चक्रवर्ती को किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.40 करोड़ रुपये में खरीदा है।वरुण च्रकवती तमिलनाडु के स्पिन गेंदबाज है।पंजाब की टीम ने भारतीय टीम के गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में खरीदा।मोहित शर्मा को चेन्नई ने पांच करोड़ रुपये में अपनी टीम में लिया।बीसीसीआई के अनुसार आईपीएल नीलामी के लिए शुरुआत में 1003 खिलाड़ियों का पंजीकरण किया गया था, लेकिन आठ फ्रेंचाइजियों के अपनी पसंद के खिलाड़ियों की सूची सौंपने के बाद इसमें कटौती की गई।





यह भी पढें....IPL AUCTION: 14.5 करोड़ में खरीदे गए इंग्लैंड के स्टोक्स, नहीं बिके ईशांत-इरफान

अभी तक इस नीलामी में युवराज सिंह अनसोल्ड रहे हैं।जलज सक्सेना, शेल्डॉन जैक्सन, बाबा इंद्रजीत अनसोल्ड भी रहे।मोहित शर्मा, कार्लोस ब्रैथवेट और अक्षर पटेल पांच-पांच करोड़ रुपये में बिके। मोहित को चेन्नई, ब्रैथवेट को कोलकाता तो अक्षर पटेल को दिल्ली ने खरीदा। इस नीलामी में कुल 351 क्रिकेटर हिस्सा लिया हैं।



यह भी पढें.....IPL 2018 : KKR की जर्सी में नजर आएगा शिवम मावी, करोड़ों में बिका

Tags:    

Similar News