Steam Iron Offers: इन स्टीम आयरन पर मिल रहें बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स

Steam Iron Discount Offers: कंपनी अपने इन प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर देती रहती है। स्टीम आयरन पर अमेजन भारी छूट दे रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-27 03:30 GMT

Steam Iron 

Steam Iron Discount Offers: अगर आप स्टीम आयरन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। मार्केट में बहुत सारे स्टीम आयरन का ऑप्शन मिल जाएगा, जिनपर बारी छूट और डिस्काउंट मिलती है। दरअसल स्टीम आयरन ऑनलाइन अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे है। जिनका फायदा उठाकर आप इन स्टीम आयरन को 1200 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन स्टीम आयरन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में.

इन स्टीम आयरन पर मिल रही बंपर डिस्काउंट ऑफर (Steam Iron Big Offers And Discounts)

Heavyweight Automatic Dry Iron 

Heavyweight Automatic Dry Iron काफी पॉपुलर स्टीम आयरन है। ये स्टीम आयरन काफी ज्यादा स्टाइलिश डिजाइन वाला भी है। इस बजट में आने साला परफेक्ट स्टीम आयरन माना जाता है। इस पर कंपनी ने भारी छूट दे रही है। जिसे कम कीमत में खरीद सकते हैं।  

Wipro Elato Automatic Dry Iron

बता दें कि, ये 1200 वाट का Wipro Elato Automatic Dry Iron है। ये स्टीम आयरन सोलप्लेट की डबल कोटिंग के साथ आती है, जो मिनटों में कपड़ो की सिलवटें को भी ठीक कर सकती है। इस स्टीम आयरन में 5 टेंप्रेचर मोड दिए गए है, जिन्हें कपड़ो के फेवरिक के हिसाब से इस्तेमाल किया जा सकता है। विप्रो Automatic Dry Iron जो है 2 साल की वारंटी के साथ आती है। बता दें कि, अमेजन पर ये स्टीम आयरन मशीन भारी डिस्काउंट के साथ आ रहा है, जो 1,049 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस पर कंपनी और भी ज्यादा डिस्काउंट दे रही है, जिसका फायदा उठाकर इस स्टीम आयरन को 1000 रुपए तक खरीद सकते हैं। 


HAVELLS Flare 1250 W Steam Iron

HAVELLS के इस स्टीम आयरन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बता दें कि, 1250 वॉट का ये स्टीम आयरन अमेजन पर 999 रुपए में उपलब्ध है। ये स्टीम आयरन नॉन स्टिक कोटेड सोल प्लेट के साथ आती है। इस स्टीम आयरन में पानी की टंकी की क्षमता 230 ml है। कंपनी इस स्टीम आयरन पर 2 साल की वांरटी भी दे रही हैं। 

Usha EI 3402 Purple Dry Iron

उषा ब्रांड के इस स्टीम आयरन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। ये स्टीम आयरन 1000-वाट की क्षमता के साथ आता है, जो दिखने में बेहद आकर्षक के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आती है। इस स्टीम आयरन की खासियत ये है कि, ये आयरन कम बिजली की खपत करती है। इस स्टीम आयरन की कीमत 726 रुपए है। इस स्टीम आयरन को आप अमेजन से खरीद सकते हैं।  

Orient Electric FabriFeel

Orient Electric FabriFeel को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि, 1600W की क्षमता के साथ आने वाली ये ओरिएंट फैब्रीफील आयरन कपड़ो से सिलवटों को आसानी से ठीक करने में मदद करती हैं। इस स्टीम आयरन का नॉन-स्टिक वेइलबर्गर सोलप्लेट सभी प्रकार के कपड़ों के लिए बेस्ट है। ये स्टीम आयरन 2 साल की वारंटी के साथ आता है। ये स्टीम आयरन अमेजन पर 1,199 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस पर कंपनी और भी कई छूट दे रही है।  

Tags:    

Similar News