अपने संसदीय क्षेत्र में घिरे राहुल गांधी, आंगनबाड़ी वर्कर ने रोका काफिला

Update: 2016-09-02 13:01 GMT

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले को उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। बताया जाता है कि ये महिलाएं अपने वेतन में बढ़ोत्तरी की मांग कर रही थी। राहुल गांधी के काफिले को घेरने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की संख्या 150 के करीब थी। वहीं, राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को गुटबाजी न करने की नसीहत भी दी।

ये भी पढ़ें ...दादी के नक्शेकदम पर पोता, देवरहा बाबा की धरती से शुरू करेंगे चुनावी यात्रा

बताया जाता है कि राहुल गांधी का काफिला जब गुजर रहा था तभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और अपने सांसद से मिलने की बात कहने लगी। वे चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थीं कि मुझे अपने सांसद से मिलना है और अपनी परेशानी बतानी है। इसके बाद राहुल के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें शांत कराया। फिर राहुल अपनी गाड़ी से उतरे और उनसे मुलाकात की और बातें सुनीं।

ये भी पढ़ें ...इस बाबा के दर पर आती थीं इंदिरा गांधी, सिर पर पैर रख देते थे आशीर्वाद

गुटबाजी से दूर रहने की नसीहत

राहुल गांधी ने अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं से बैठक के दौरान गुटबाजी पर भी नाराजगी जताई। राहुल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर यूपी का चुनावी समर जीतना है तो उन्हें गुटबाजी से दूर रहना होगा। साथ ही उन्होंने सभी से एकजुटता दिखाने और अपने तौर-तरीके बदलने को भी कहा। राहुल ने इसके साथ ही सभी को ताकीद की कि वे गांवों में जाएं और लोगों को कांग्रेस की नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में बताएं।

Tags:    

Similar News