Bijnor News: तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

Bijnor News: राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है ।

Update: 2022-11-21 09:35 GMT

तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर (photo: social media )

Bijnor News: तेज़ रफ़्तार सीमेंट से भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही बाइक सवार युवक ने दम तोड़ दिया। जबकि इस हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। राहगीरों की मदद से घायल को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है ।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के चक्कर रोड पर आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक बाइक पर सवार होकर आ रहे रिहान नाम के युवक व बाइक पर सवार साथी सोनू को ट्रक ने टक्कर मार दी ।ये दोनों बख्शी वाला मोहल्ला के रहने वाले थे।

एक की मौत दूसरा घायल 

जैसे ही इनकी बाइक बाईपास चक्कर रोड पर पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की हादसे में रिहान की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में साथी सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगोx की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पता चला है की रिहान और सोनू आपस में दोस्त थे। जिसमे रिहान की मौत हो गयी। मृतक रिहान इंटर का छात्र था। जबकि घायल सोनू डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था।

Tags:    

Similar News