Chitrakoot News: अधेड़ की हत्या के बाद परिजनों में फूटा उबाल, हाईवे में जाम लगाया

Chitrakoot News: हत्या में शहर काजी की भूमिका आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया। जाम काफी देर तक लगा रहा। बाद में किसी तरह सीओ सिटी के कार्रवाई का भरोसा देने पर जाम खोला गया।

Update: 2023-12-12 04:33 GMT

Chitrakoot News (Photo: Social Media)

Chitrakoot News: मुख्यालय कर्वी के पुरानी बाजार स्थित द्वारिकापुरी मोहल्ले में बच्चों के विवाद पर उलाहना देने पहुंचे अधेड़ की लाठी, डंडे व लोहे की रॉड से पीटकर हुई हत्या के मामले में सोमवार की शाम परिजनों का उबाल फूट पड़ा। आक्रोशित परिजनों ने काली देवी चौराहे पर हाईवे में आरोपितों की गिरफ्तारी और हत्या में शहर काजी की भूमिका आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया। जाम काफी देर तक लगा रहा। बाद में किसी तरह सीओ सिटी के कार्रवाई का भरोसा देने पर जाम खोला गया।

पुरानी बाजार मस्जिद के पास रहने वाले शंभू रैक्वार व पड़ोसी नर्वद के बच्चों के बीच शनिवार की शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसका उलाहना देने नर्वद के घर शंभू देर शाम पहुंचा था। वहीं पर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने पर नर्वद पक्ष के लोगों ने लामबंद होकर शंभू के ऊपर हमला बोल दिया और लाठी, डंडे व लोहे के रॉड से उसे जमकर मारापीटा। शंभू जिला अस्पताल से रेफर होने के बाद रविवार की शाम प्रयागराज में इलाज दौरान मौत हो गई थी। जिस पर उसके भतीजे जय रैक्वार ने लल्लू, उसके बेटे नर्वद के अलावा दादा व कुक्कू के खिलाफ नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार को प्रयागराज में पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शंभू का शव लेकर शाम करीब पांच बजे मुख्यालय कर्वी पहुंचे। पुरानी बाजार काली देवी चौराहा शव पहुंचते ही पहले से मौजूद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और हाईवे में परिजनों ने जाम लगा दिया।

मामले की जानकारी होने पर सीओ सिटी हर्ष पांडेय व सदर कोतवाल अजीत पांडेय मौके पर पहुंचे। परिजनों ने नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ ही उनके मकान मालिक शहर काजी पर शंभू की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। सीओ ने परिजनों को भरोसा दिया कि वह लोग लिखकर तहरीर दें, उस पर कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद परिजनों ने जाम खोला। कोतवाल ने बताया कि नामजद आरोपितों में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य नामजद की तलाश है। बताया कि परिजनों ने शहर काजी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है। जिस पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News