UP News: सीएम योगी UPPSC की नई वेबसाइट करेंगे लॉन्च, शिक्षा विभाग के गठन सम्बंध में लेंगे बैठक

CM Yogi Meeting Today: सीएम योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार सुबह 10:30 बजे शिक्षा विभाग के गठन सम्बंध में प्रस्तुतिकरण बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में सीएम के साथ मंत्री और शिक्षा विभाग से जुड़े बड़े अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2023-01-03 03:26 GMT

CM Yogi Adityanath (Pic: Social Media)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शिक्षा विभाग के गठन के सम्बंध में बैठक में होंगे शामिल। इस मीटिंग के दौरान ही UPPSC की नई वेबसाइट को लांच किया जाएगा। इसके अलावा CM योगी सड़क सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। आपको बता दें, कि कल सोमवार को भी सीएम योगी ने टीम 9 के साथ बैठक कर प्रदेश में स्वास्थ सेवाओं को और बेहतर बनाने के निर्देश दिए थे।

सीएम योगी का आज का कार्यक्रम

सीएम योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार सुबह 10:30 बजे शिक्षा विभाग के गठन सम्बंध में प्रस्तुतिकरण बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में सीएम के साथ मंत्री और यूपी के शिक्षा विभाग से जुड़े सभी बड़े अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक के बाद सीएम योगी UPPSC की नई वेबसाइट लॉन्च करेंगे। जो अब पुरानी वेबसाइट की जगह लेगी। इस दौरान सीएम योगी बढ़ रहे सड़क हादसों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से सड़क सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।

सीएम योगी ने की टीम 9 के साथ बैठक 

आपको बता दें, बीते दिन सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य विभाग और चिकित्सा से जुड़े टीम 9 के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी। इस दौरान कोविड की बदलती परिस्थितियों पर सूक्ष्मता से नजर रखे जाने की बात कही और मॉक ड्रिल में मिली कमियों में तत्काल सुधार करने के निर्देश भी दिए। साथ ही सीएम योगी ने कोविड काल में हर जिले में स्थापित आईसीयू पर कड़ी नजर रखने की भी कहा। हर आईसीयू में एनेस्थेटिक और स्पेशलिस्ट चिकित्सकों व टेक्नीशियन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए और आक्सीजन प्लांट पर तीन टेक्नीशियन तैनात करने को कहा।

Tags:    

Similar News