गाजियाबाद में भीषण आग: फैक्ट्री में मचा हड़कंप, पहुंची कई दमकल गाड़ियां

गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में स्थित बियर फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई।आग लगने का कारण साफ नहीं है।

Newstrack Network :  Bobby Goswami
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2021-04-27 18:57 IST

फैक्ट्री में भीषण आग(फोटो-सोशल मीडिया)

गाज़ियाबाद: गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में स्थित बियर फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई। आग लगने का कारण साफ नहीं है। मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां पहुंची है, जो आग बुझाने में लगातार जुटी हुई हैं। घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

भोजपुर के ईसापुर में है फैक्ट्री

गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके के ईसापुर में यह फैक्ट्री है। घायल व्यक्ति को मेरठ के अस्पताल में भेजा गया है। बियर क्योंकि अल्कोहल होता है, और उसमें आग तेजी से बढ़ती है। इसलिए आग बुझाने में दमकल विभाग को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक मेरठ और गाजियाबाद के अलग-अलग हिस्सों से दमकल की गाड़ियां मौके पर बुलाई जा रही हैं। जिससे आग पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके।


दमकल विभाग इस बात को भी सुनिश्चित कर रहा है,कि फैक्ट्री के अंदर कोई कर्मचारी तो नहीं फंसा हुआ है। हालांकि एसपी देहात ने इस बात की पुष्टि की है कि सिर्फ एक ही व्यक्ति झुलसा है। जिसको अस्पताल में उपचार के लिए तुरंत भेज दिया गया है।

भारी स्थानीय पुलिस बल मौके पर

एक तरफ पुलिस और दमकल विभाग के सामने कोरोना सबंधी चुनौतियों का सामना करने की जिम्मेदारी है, तो वहीं दूसरी तरफ आग की बड़ी घटना होने से जाहिर है, अफरा-तफरी का माहौल है। इसलिए मौके पर स्थानीय पुलिस बल पहुंचा है। जिसकी मदद से दमकल विभाग हर मुमकिन कोशिश में जुटा हुआ है।

अच्छी बात यह है कि आसपास का हिस्सा काफी हद तक खाली है, और दमकल विभाग भी इसी कोशिश में है कि किसी अन्य हिस्से को फिलहाल आग अपनी चपेट में ना ले पाए।अब तक की जानकारी के मुताबिक आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान की खबर है।

Tags:    

Similar News