गैंगरेप पीड़िता:ईलाज के दौरान मौत,डॉक्टरों ने इलाज करने से मना दिया था

मुरादाबाद रहने वाली गैंग रेप पीडिता  की  बरेली के जिला अस्पताल में मौत हो गई। वह काफी समय से  जिला अस्पताल में  इलाज करा रही थी।पीड़िता उस  समय चर्चा में आई थी जब जिला अस्पताल डॉक्टरों ने उसका इलाज करने से मना दिया था।31जनवरी रात रेप पीड़िता की तबिय

Update: 2018-02-01 13:33 GMT
गैंगरेप पीड़िता:ईलाज के दौरान मौत,डॉक्टरों ने इलाज करने से मना दिया था

बरेली:मुरादाबाद रहने वाली गैंग रेप पीडिता की बरेली के जिला अस्पताल में मौत हो गई। वह काफी समय से जिला अस्पताल में इलाज करा रही थी।पीड़िता उस समय चर्चा में आई थी जब जिला अस्पताल डॉक्टरों ने उसका इलाज करने से मना दिया था।31जनवरी रात रेप पीड़िता की तबियत बेहद ख़राब हो गई थी, डॉक्टरों ने परिवार के लोगों को पीड़िता स्थिति से अवगत करा दिया था।

मुरादाबाद की रहने वाली युवती को नौकरी लगवाने का झांसा देकर बरेली के कुछ युवक ले आये थे। युवकों ने युवती को कैदकर कई बार दुष्कर्म किया और महिला के विरोध करने पर उसकी लोहे की राड से बेरहमी से पिटाई की गई थी।

गैंगरेप पीड़िता:ईलाज के दौरान मौत,डॉक्टरों ने इलाज करने से मना दिया था

आरोपियों ने महिला को इतनी बुरी तरह से पीटा जिसके चलते महिला के पैर में पस पड़ गया साथ ही पीड़िता के शरीर में सैप्टिक फ़ैल गया, तब से पीड़िता अस्पताल की चारपाई पर पड़ी थी और तिल तिल कर मर रही थी।अस्पताल के डॉक्टर महिला को पहले हायर सेंटर पर इलाज करवाने की सलाह दे चुके थे। बरेली पुलिस ने गैंगरेप में कार्यवाही करते हुए तीन युवको जेल भेजा था। तीनों युवक बरेली के सुभाषनगर के रहने वाले बताये जाते है।

Tags:    

Similar News