Gonda Road Accident : गोंडा में बड़ा सड़क हादसा, कार ने बच्चों को रौंदा, 3 की दर्दनाक मौत

Gonda Road Accident: यूपी के गोंडा जिले में रफ्तार के कहर ने तीन बच्चों की जान ले ली। लखनऊ हाईवे पर कर्नलगंज में एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने स्कूल जा रहे 4 बच्चों को रौंद डाला।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-10-18 06:20 GMT

Gonda Road Accident (photo: social media )

Gonda Road Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में रफ्तार के कहर ने तीन बच्चों की जान ले ली और एक को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ हाईवे पर कर्नलगंज में एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने स्कूल जा रहे 4 बच्चों को रौंद डाला। इस दर्दनाक हादसे के शिकार हुए तीन बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल बच्चे को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कार चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार होने में कामयाब रहा। बताया जा रहा है कि काली कलर की डीएल नंबर की गाड़ी हादसे के बाद लखनऊ की ओर फरार हो गई। हादसे के शिकार हुए चारों बच्चे प्राइमरी स्कूल में पढ़ने जा रहे थे। मृतक तीन बच्चों में दो सगी बहनें और एक लड़का शामिल है। घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

बच्चों का शव देख टूट गए माता-पिता

वहीं, हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सबसे पहले गंभीर रूप से जख्मी हुए बच्चे को अस्पताल में एडमिट कराया। पुलिस ने मृतक तीनों बच्चे की डेड बॉडी अपनी कस्टडी में ली है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर, हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक बच्चों के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया। परिजन घटनास्थल की ओर भागे। माता- पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

केस दर्ज कर हादसे की जांच शुरू

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। जिस गाड़ी से हादसा हुई है, उसे ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। लखनऊ का ओर भागने की जानकारी मिलने के बाद वहां के पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।

गोंडा-लखनऊ मार्ग पर लगातार हो रहे हादसे 

बता दें कि इस क्षेत्र में इससे पहले भी भीषण सड़क हादसे हो चुके हैं। इसी साल अप्रैल में गोंडा-लखनऊ मार्ग पर कर्नलगंज के भुलियापुर मोड़ के पास कार और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर हो गई थी। इसमें कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य घायल हुए थे। 

Tags:    

Similar News