School Bus Accident: जौनपुर से प्रयागराज आ रही बच्चों की टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

School Bus Accident: प्राइवेट बस गजना गांव के पास अनियंत्रित होकर पलटी गई। जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई। जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गये हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-17 06:11 GMT

School Bus Accident (Pic: Social Media)

School Bus Accident: जौनपुर जनपद में शनिवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हंडिया थाना क्षेत्र के भेस्की गांव के पास साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में  स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान बस में चीख-पुकार मच गई। जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने के काफी देरे बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में लगी हुई हैं। मौके पर उपायुक्त गंगानगर अभिषेक अग्रवाल समेत कई वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर जिले हंडिया थाना क्षेत्र के भेस्की गांव के पास बच्चों को प्रयागराज टूर पर लेकर जा रही बस गंजना गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई। जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गये। कांति देवी पब्लिक स्कूल से बच्चों को टूर के लिए प्रयागराज लाया जा रहा था। बस में कुल 70 बच्चे सवार थे। जिसमें 35 लड़किया और 40 लड़के शामिल हैं। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में घायल बच्चों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंच रहे हैं। हादसे में स्कूल प्रबंधन से भी बात की गई है। वह भी मौके पर पहुंच रहे हैं। इसके अलावा हादसे में जो बच्चे ज्यादा जख्मी नहीं हुए हैं उनको घर भेज दिया गया है। 

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस पलटने से उसके चारों शीशे टूटे पड़े हुए थे। कुछ बच्चे दर्द से कराह रहे थे। बच्चे मदद के लिए गुहार लगा रहे थे। वहीं कुछ बच्चे रोते हुए राहत-बचाव कार्य कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि ड्राइवर क्या करता बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वह भी बस से संतुलन खो बैठा।   

Tags:    

Similar News