Famous Kallu Baba: यूपी में सबसे चमत्कारी कल्लू बाबा, चर्चे दूर दूर तक, BJP के बड़े नेता हैं भक्त

Famous Kallu Baba:भाजपा के कई वरिष्ठ नेता के कल्लू बाबा के भक्त हैं और उनका दर्शन कर चुके हैं। बाबा बन्द कमरे में बैठ कर लोगों का भविष्य बताते हैं। दूसरों का भविष्य बता देने वाले प्रसिद्ध तान्त्रिक बाबा मधुसूदन मिश्रा कैमरे के सामने आने से बहुत ही डरते हैं।

Report :  Anant kushwaha
Update: 2023-01-28 14:27 GMT

Ambedkar Nagar News (Newstrack)

Famous Kallu Baba: चारों दिशाओं में चमत्कार का शोर सुनाई दे रहा है। भीटी थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध तान्त्रिक मधुसूदन मिश्रा उर्फ कल्लू बाबा हिन्दुत्व और सनातन धर्म के लिए जाने जाते हैं। लोगों का मन पढ लेने वाले प्रसिद्ध तान्त्रिक कल्लू बाबा क्षेत्र की जनता के लिए एक मिसाल बन गए हैं। लोग दूर दूर से उनसे अपनी समस्याओं को लेकर मिलने आते हैं। बाबा के द्वार पर आए हर किसी भक्त को बाबा कुछ न कुछ भेंट जरूर करते हैं। बाबा के द्वार पर हर रोज हवन पूजन भंडारे जैसा दृश्य बना रहता है।

बाबा जान लेते हैं मन लोगों की मन की बात 

बन्द कमरे में बाबा लोगों की समस्याओं को सुनते हैं और निदान बताते हैं। बाबा बिन बताए सभी के मन की बात जान लेते और उसे एक कागज पर लिखकर रख देते हैं और एक - एक कर सवाल पूछते हैं। बाबा द्वारा कागज पर लिखे एक एक शब्द सच भी होते हैं। यहां तक की बाबा सामने बैठे हुए लोगों की समस्याओं को भी बता देते। यही नहीं आपकी जेब में कितने रूपए रखे हैं वह भी लिख कर बता देते हैं।

बाबा नहीं करते मीडिया से बात, गांव के लोगों को है विश्वास

बाबा बन्द कमरे में बैठ कर लोगों का भविष्य बताते हैं। दूसरों का भविष्य बता देने वाले प्रसिद्ध तान्त्रिक बाबा मधुसूदन मिश्रा कैमरे के सामने आने से बहुत ही डरते हैं। यहां तक कि बाबा जिस स्थान पर बैठ कर लोगों का भविष्य बताते हैं उस स्थान से हट कर बाबा ने फोटो खिंचवाया। और तो और मीडिया के सवालों से बचते नजर आए।

गांव की महिलाओं ने बताया कि हम सबको बाबा में विश्वास है, बाबा की आस्था पर सवाल करना ग़लत है। हम सब बाबा को कई सालों से जानते है । बाबा सब का भला करते हैं दूर दराज से लोग बाबा के पास अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं ।

बडे़े बड़े नेता हैं बाबा के भक्त 

30 जनवरी 2020 को भीटी विकासखंड के गांव बथुआ में मधुसूदन दास मिश्रा उर्फ कल्लू बाबा के यहां चल रही प्रवचन में शामिल होने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा अपनी पत्नी के साथ बथुआ चंदौका की पावन भूमि पर बसंत पंचमी के दिन हवाई मार्ग के द्वारा आगमन हुआ था। 19 अगस्त 2022 को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मधुसूदन मिश्रा की तपोस्थली पर मां दुर्गा के मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद प्राप्त कर चुके हैं। इस दौरान पूर्व मंत्री के साथ कई लोग बाबा के दर्शन किये थे। 

Tags:    

Similar News