Radiance Blue Hotel: कौशांबी स्थित रेडिशन ब्लू होटल के मालिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Radiance Blue Hotel: मंडावली पुलिस के अनुसार उनको साढ़े बजे के करीब सूचना मिली थी कि रेडिशन ब्लू होटल के मालिक ने दिल्ली के खेल गांव में अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-11-19 14:01 GMT

Lucknow Sucide News (Pic: Social Media)

Radiance Blue Hotel: कौशाम्बी स्थित रेडिशन ब्लू के मालिक अमित जैन ने शनिवार 19 नवंबर 2022 को अपने घर आत्महत्या कर ली। मंडावली पुलिस के अनुसार उनको साढ़े बारह बजे के करीब सूचना मिली थी कि रेडिशन ब्लू होटल के मालिक ने दिल्ली के खेल गांव में अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने अमित जैन को पडपड़गंज के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिल्ली  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक अमित जैन की उम्र करीब 46 साल के आसपास थी, जिस वक्त अमित ने अपने फ्लैट में सुसाइड किया उस समय फ्लैट में उनके अलावा कोई और मौजूद नहीं था।

कारोबार में घाटे की वजह से की आत्महत्या

खुदकुशी के पीछे कारोबार में बड़ा घाटा बताया जा रहा है। हालांकि पारिवारिक सूत्र अभी खुलकर बोलने के लिए तैयार नहीं है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। अमित जैन के फ्लैट से दिल्ली पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। उनके घर और गाड़ी की तलाशी ली जा रही है। जांच होने के बाद में ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस किसी को भी होटल मालिक के फ्लैट में जाने नहीं दे रही है।  

बता दें कि रेडिसन ब्लू होटल गाजियाबाद में मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे के किनारे कौशांबी में स्थित है। फाइव स्टार होटल के बराबर में ही रेडिसन टॉवर है, जो रेजिडेंशियल है। इसके मालिक अमित जैन मूल रूप से बागपत के रहने वाले थे। लेकिन, बहुत लंबे वक्त से वह परिवार सहित दिल्ली के खेलगांव स्थित फ्लैट में रहते थे।  


Tags:    

Similar News