शोहदों पर नकेल कसने में SSP मंजिल सैनी ने खुद तोड़ा कानून, फोटो वायरल

Update: 2016-08-01 16:15 GMT

लखनऊ : शराब पीकर हुल्लड़ मचाने और राजधानी की सड़कों पर आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत के बाद लखनऊ की एसएसपी मंजिल सैनी खुद 'रियल्टी चेक' के लिए मरीन ड्राइव का दौरा किया।

एक निजी संस्था की सूचना के बाद इस 'लेडी सिंघम' सामान्य कपड़ों में मरीन ड्राइव पहुंची। एसएसपी ने बेहद गोपनीय ढंग से अपने इस काम को अंजाम दिया। स्थानीय पुलिस को जैसे ही एसएसपी के आने की भनक लगी वह मौके पर पहुंच गई। इस दौरान मीडिया वालों ने स्कूटी पर पीछे बैठी मंजिल सैनी की तस्वीरें कैद कर ली।

ये भी पढ़ें ...वीडियो से खुला राज: धर्म की वजह से प्रेमिका ने छोड़ा तो किया गैंगरेप

एसएसपी ने मानी गलती

तस्वीरों में एसएसपी बिना हेलमेट के नज़र आ रही हैं। फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसकी खूब चुटकी ली गई। बात एसएसपी तक पहुंची तो उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में मुस्कुराते हुए कहा, 'प्लान पैदल रेड करने का था, लेकिन जल्दबाजी में प्लान बदल गया और स्कूटी पर बैठना पड़ा। इसलिए नियमों की अनदेखी हो गई। बेहद शालीनता से अपनी गलती मानते हुए मंजिल सैनी ने कहा कि अब आगे से इस बात का ख्याल रखूगीं कि ऐसा कुछ न हो जो नियम विरुद्ध हो।'

ये भी पढ़ें ...आजम खान के विवादित बोल- सोनिया गांधी और प्रियंका को लेकर दिया ये बयान

हूटिंग और बदतमीजी की मिल रही थी शिकायतें

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि उन्हें कई बार मरीन ड्राइव पर अराजक तत्वों द्वारा हूटिंग और बदतमीजी किए जाने की शिकायत मिली थी। जब भी पुलिस टीमों को वहां भेजा गया तो कुछ नहीं मिला। इसी को ध्यान में रखते हुए मैंने निर्णय लिया कि खुद जाकर निरीक्षण करूं। इसीलिए गोपनीय तरीके से यह योजना बनी। हालांकि रेड के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं मिला।

Tags:    

Similar News