Moradabad: पुराने पेड़ों को सुरक्षा के लिए लगाए चबूतरों को इंजीनियर ने तुड़वाया, जानिए वजह

Moradabad: वन विभाग द्वारा सड़क किनारे लगे पुराने पेड़ों को सुरक्षा के लिए लगाए चबूतरों को इंजीनियर ने तुड़वा दिया। कार को खड़ी करने में परेशानी होने के कारण तोड़े गए।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2022-09-18 15:12 GMT

पुराने पेड़ों को सुरक्षा के चबूतरों को बनाता हुआ मजदूर। 

Moradabad: मुरादाबाद स्मार्ट सिटी (Moradabad Smart City) बनने के बाद वन विभाग (Forest Department) द्वारा सड़क किनारे लगे पुराने पेड़ों को संरक्षा के लिए पेड़ों के चारो ओर सीमेंट और चोको से चबूतरा बनने का कार्य चल रहा है। इसी क्रम में सिविल लाइंस क्षेत्र के सिविल लाइंस महिला थाने से कलेक्ट्रेट की ओर जाने वाले मार्ग पर पेड़ों के चारों ओर चबूतरा बनाया जा रहा था।

परंतु जैसे ही पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस की बराबर में बने पीडब्ल्यूडी चीफ इंजीनियर एके भार्गव (PWD Chief Engineer AK Bhargava) के घर के सामने पहुंचा। उन्होंने चबूतरे को ही तुड़वा दिया। क्योंकि चबूतरे की वजह से इंजीनियर। साहब की कार उनके घर के आगे खड़ी नहीं हो सकती। इस कारण इंजिनायर साहब ने पूरा चबूतरा तुड़वा दिया और आगे से भी कोई चबूतरा न बनाने की हिदायत भी मजदूरों ओर ठेकेदार को दे डाली। आपको बता दें कि पेड़ के और साहब गेट की दूरी 20-25 मीटर की है।

गाडियां खड़ी होने में परेशानी होने के कारण तोड़े चबूतरे: क्षेत्रवासी

क्षेत्र वासी बताते हे है कि इंजीनियर साहब के घर आए दिन पार्टियां होती रहती है, जिस कारण उनके इस खाली स्थान पर गाड़ियां खड़ी होती है। पेड़ का चित्र बनने के बाद बो गाडियां खड़ी होने में परेशानी होगी। इस कारण चबूतरा तुड़वाया गया। आपको बता दें कि इस रोड पर जिलाधिकारी से लेकर अनेकों वीआईपी वीवीआईपी की सेकड़ों वाहन राज गुजरते हैं। परंतु किसी ने भी इस और कोई ध्यान नहीं दिया।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह (BJP State President Bhupendra Singh) का घर इसी मार्ग पर है और वो भी कई बार निकले है। परंतु किसी ने भी इस दबंग पीडब्ल्यूडी इंजीनियर की इस करतूत पर कोई और ध्यान नहीं दिया।

Tags:    

Similar News