Agra News: थाना बमरौली कटारा क्षेत्र में 19 वर्षीय युवती की गला दबाकर हत्या, सरसों के खेत में मिला शव

Agra News: जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय रीना पुत्री रमेश चंद बृहस्पतिवार को करीब दोपहर 1 बजे अपने खेत पर दोपहर कूडा डालने गई थी । जब शाम 4 बजे तक रीना घर नहीं पहुंची तो परिवारी जनों को चिंता सताने लगी।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-02-10 12:55 GMT

आगरा: थाना बमरौली कटारा क्षेत्र में 19 वर्षीय युवती की गला दबाकर हत्या, सरसों के खेत में मिला शव

Agra News: आगरा जनपद के थाना बमरौली कटारा के गांव छोटा इकथरा के खेत में 19 वर्षीय युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवती कूड़ा डालने की बात कहकर घर से निकली थी। युवती देर तक घर वापस नही लौटी। शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे युवती का शव सरसों के खेत में मिला तो परिवारीजनो में मचा कोहराम।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय रीना पुत्री रमेश चंद बृहस्पतिवार को करीब दोपहर 1 बजे अपने खेत पर दोपहर कूडा डालने गई थी । जब शाम 4 बजे तक रीना घर नहीं पहुंची तो परिवारी जनों को चिंता सताने लगी। शाम 4:00 बजे से रीना के परिवारी जनों खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन 19 वर्षीय रीना का कोई पता नहीं लगा।

सरसों के खेत में मिला लड़की का शव

परिवारीजनों ने रात्रि करीब 10:00 बजे थाना बमरौली कटार पुलिस को सूचना दी। रीना का चचेरा भाई योगेश और सुबह सरसों के खेत पर पहुंचे तो रीना का शव पड़ा मिला। योगेश, अनूप ने अपने परिवारीजनों को सूचना दी तो घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में बमरौली कटारा पुलिस मौके पर पहुँच गई।

पुलिस ने कहा- मामला संदिग्ध है

पुलिस उपायुक्त सोमेंद्र मीणा, एसीपी सौरभ सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार मामला कुछ संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। घटनास्थल पर युवती की हवाई चप्पल भी पड़ी मिली है ।घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। डॉग स्क्वायड सरसों के खेत से लेकर मृतका के घर तक पहुंचा। पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उपायुक्त पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया की टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News