शामली: जंगल से एक हथियार तस्कर गिरफ्तार, काफी असलहे बरामद

थाना झिंझाना पुलिस ने जंगल से एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से भारी असलहा बरामद हुआ। बदमाश हत्यारों की होम डिलीवरी करता था। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Update: 2017-12-13 10:08 GMT
IAS और IPS विवाद के बीच PCS की चिट्ठी ने डाला आग में घी

शामली: थाना झिंझाना पुलिस ने जंगल से बुधवार (13 दिसंबर) को एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से काफी असलहे बरामद हुए। बदमाश हत्यारों की होम डिलीवरी करता था। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

दरअसल, शामली के थाना झिंझाना की चौसाना पुलिस चौकी के गांव खोडसमा से पुलिस ने तमंचों की डिलीवरी देने के लिए जंगल में दुकान लगाकर बैठे हथियार तस्कर को दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में तमंचे बरामद हुए हैं। चौसाना के गांव खोडसमा के जंगल में बल्लामाजरा निवासी नसीबुल्ला पुत्र शराफत तमंचे की डिलीवरी देने पहुंचा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर तस्कर को दबोच लिया, जिसके कब्जे से अलग-अलग साइज के भारी मात्रा में देशी तमंचे बरामद हुए। पुलिस पकड़े गए हथियार तस्कर से पूछताछ में जुटी हुई है।

क्या कहा थानाध्यक्ष ने?

थानाध्यक्ष झिंझाना उमेश रोरिया ने बताया कि चैकिंग के द्वारा मुखबिर से सूचना मिली की एक अवैध हथियार तस्कर हथियारो सहित जंगलो मे जा रहा है। जिसमें पुलिस ने घेराबन्दी कर एक तस्कर को पकडा गया जिसके कब्जे से 5 तमंचे बरामद हुए है। इसके अपराधिक इतिहास और ये कहा कहा सप्लाई करता था इसकी जानकारी की जा रही है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News