Amethi News: अमेठी में पुलिस की गुंडई: दरोगाजी बोले, चाकू से काट लो अंगुली नहीं दर्ज होगा मुकदमा, वीडियो वायरल

UP News: अमेठी जिले के जामो थाना में तैनात थाना अध्यक्ष अपराध को बढ़ावा दे रहे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Update: 2022-12-09 08:37 GMT

Amethi Jamo Police Inspector Threatening (Image: Newstrack)

UP News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध रोकने के लिए अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं। वहीं, अमेठी जिले के जामो थाना में तैनात थाना अध्यक्ष अपराध को बढ़ावा दे रहे। अपने चेम्बर में बैठ कर किसी से कह रहे हैं उंगली काट लो 325 का मुकदमा नहीं दर्ज होगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एसपी ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सीओ को जॉच सौंपी है।

हाल में ही कई ऑडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिससे पुलिस की साख पर बट्टा लगा है। ताजा मामले में जामो इंस्पेक्टर खुले आम एक वीडीओ में अंगुली काटने पर मुकदमा ना लिखने की बात कह कर गुंडई दिखा रहे हैं। वायरल वीडियो में लोगों ने अपना गुस्सा भी दिखाया है। हालांकि पुलिस अधीक्षक अमेठी का कहना है कि जांच के बाद सख्त कार्यवाही की जाएगी।

कौन हैं गुंडई वाले दरोगा साहब

दरअसल, वायरल वीडियो में जो दरोगा दिखाई दे रहे हैं वह जामो थाने में तैनात इंस्पेक्टर अखिलेश गुप्ता का बताया जा रहा है। यह वीडियो तीन दिन से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में खुले आम अपराध को बढ़ावा देने के लिए किसी व्यक्ति को अंगुली काटने के बाद भी मुकदमा न लिखने की बात इंस्पेक्टर द्वारा की जा रही है।

दरोगा ने दी गाली कहा, जो होगा देखा जाएगा

योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगे हैं। यही नहीं बल्कि योगी सरकार कानून व्यवस्था बेहतर होने का दावा भी करती है। लेकिन दूसरी तरफ ये वीडियो सच्चाई से रूबरू करा रहा है। इस वीडियो में दरोगा साहव अपनी गुंडई तो दिखा ही रहे हैं कि उंगली काट लो मुकदमा नहीं लिखा जाएगा। साथ ही ये भी कर रहे हैं कि जो हेगा देखा जाएगा। इससे साफ है कि यूपी पुलिस में बाबा के एक्शन को कोई डर नहीं है। वीडियो में साफ-साफ गाली देते हुए भी दिखाई दे रहे है।

मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक अमेठी इला मारन ने बताया की एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है। वीडियो पूरा नहीं है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Similar News