Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी और बेटे की मौत

Pratapgarh News: ढाई साल की बेटी गंभीर रूप से घायल, वहीं दूसरी कार चला रहा युवक ही हालत भी गंभीर है।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2023-03-08 13:05 GMT

Road Accident In Pratapgarh

Pratapgarh News: हाइवे पर दो कारों की भीषण टक्कर में पति-पत्नी समेत मासूम बेटे की मौत। वहीं ढाई साल की बेटी की हालत गम्भीर बताई जा रही है। दूसरी कार का चालक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसा मानिकपुर थाना इलाके के रहमत अली का पुरवा में प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर हुआ। हादसे में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए।

पूरी घटना

प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाने के लखनऊ-प्रयागराज हाइवे के रहमत अली का पुरवा में लखनऊ की ओर से आ रही वैगन आर व प्रयागराज की तरफ से आ रही टाटा पंच में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टाटा पंच हाइवे पर पलट गई। इस टक्कर में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वैगन आर पर प्रयागराज के रहने वाले राहुल श्रीवास्तव का परिवार सवार था, इस हादसे में 35 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव, उनकी 30 वर्षीय पत्नी प्राची व 10 वर्षीय बेटे अर्शदीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं कार में सवार उनकी ढाई वर्षीय बेटी आव्या गम्भीर रूप से घायल हो गई। वहीं टाटा पंच चला रहा 30 वर्षीय प्रांजल श्रीवास्तव भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने इलाकाई पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों घायलों को सीएचसी कुंडा पहुचाया जहाँ से डाक्टरों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया।

इस बाबत सूचना पर मोर्चरी पहुंचे राहुल के सहकर्मी ने बताया कि राहुल लखनऊ से प्रयागराज स्थित अपने घर परिवार के साथ जा रहे थे, हम लोग एक ही कम्पनी में काम करते हैं और आपस मे गहरे मित्र हैं, हमें हमारे एक दोस्त ने सूचना दी जिसके बाद मैं मौके पर पहुंच गया। राहुल उसकी पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं ढाई साल की बेटी की भी हालत गम्भीर है जिसे एसआरएन प्रयागराज में एडमिट कराया गया है। उसे भी डाक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

क्या कहा अपर पुलिस अधिक्षक ने

घटना की बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने बताया कि मानिकपुर थाना इलाके में दो कारों में आमने-सामने टक्कर हो गई थी जिसमें वैगन आर सवार दम्पत्ति व उसके बेटे की मौके पर मौत हो गई थी जबकि एक मासूम बेटी को इलाज के लिए प्रयागराज भेज दिया गया था। तीनों शवों को पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया साथ ही परिजनों को भी सूचना दी गई थी, दूसरी कार टाटा पंच पर एक ही व्यक्ति सवार था वो भी बुरी तरह से घायल है उसे भी इलाज हेतु सीएचसी से प्रयागराज भेज दिया गया है। घटना से सम्बंधित अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News