ब्राह्मणों को अपमानित करने वाले संगठनों को प्रतिबंधित किया जाय : सुनील भराला

राष्ट्रीय परशुराम परिषद् के संरक्षक और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील भराला ने ट्विटर के सीईओ जैक की वायरल फोटो पर आपत्ति दर्ज   कराई है।भराला ने पिछले दिनों भारत दौरे पर आये ट्विटर के सीईओ जैक के द्वारा एक पोस्टर के साथ वायरल हो रही फोटो, जिसमें  ब्राह्मण के पितृसत्तात्मक परिवार पर रोक जैसा नारा लिखा गया था, के विषय में कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि कोई भी संगठन पितृसत्तात्मक परिवार का विरोध करें कोई आपत्ति नहीं लेकिन इस विषय केवल एक समुदाय को टारगेट करना सर्वथा अन्याय है।

Update: 2018-11-23 16:14 GMT

नई दिल्ली: राष्ट्रीय परशुराम परिषद् के संरक्षक और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील भराला ने ट्विटर के सीईओ जैक की वायरल फोटो पर आपत्ति दर्ज कराई है।भराला ने पिछले दिनों भारत दौरे पर आये ट्विटर के सीईओ जैक के द्वारा एक पोस्टर के साथ वायरल हो रही फोटो, जिसमें ब्राह्मण के पितृसत्तात्मक परिवार पर रोक जैसा नारा लिखा गया था, के विषय में कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि कोई भी संगठन पितृसत्तात्मक परिवार का विरोध करें कोई आपत्ति नहीं लेकिन इस विषय केवल एक समुदाय को टारगेट करना सर्वथा अन्याय है।

यह भी पढ़ें ......कश्मीर पर जागृति शुक्ला के ट्वीट से आया तूफान, ट्विटर ने सस्पेंड किया अकाउंट

भराला ने ट्विटर द्वारा सफाई देने और माफ़ी मांगने की बात पर प्रक्रिया देते हुए कहा कि जैक द्वारा जो बैठक बुलाई गई थी उसमें केवल एक ही विचारधारा के लोगों को आमंत्रित किया गया था और उसी में से किसी एक्टिविस्ट ने वह पोस्टर उनके हाथ में पकड़ा गया जिस पर ट्विटर ने माफ़ी मांगी लेकिन कौन ऐसे संगठन है जो ब्राह्मण समुदाय के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। ट्विटर के सीईओ को इस प्रकार किसी भी पोस्टर पकड़कर फोटो खिंचवाना उचित नहीं है।

यह भी पढ़ें ......रायबरेली कांड पर योगी के मंत्रियों में खिंचीं तलवारें, ब्राह्मणों के छिटकने का खतरा

श्री भराला ने आगे कहा कि भारत में 12.5% लोगों की भावनाओं को इस प्रकार से आहत नहीं किया जाना चाहिए जो भी संगठन इस प्रकार ब्राह्मणों के खिलाफ दुष्प्रचार करते हैं उनको चिन्हित करके कड़ी कार्यवाही की जाय।राजनाथ सिंह , गृहमंत्री के द्वारा आश्वासन मिला है लेकिन पूर्ण कार्यवाही से हमें अवगत कराया जाना आवश्यक है यदि उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही नहीं की गई तो हम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे।

यह भी पढ़ें ......सुनील भराला ने कहा- देश की सभ्यता-संस्कृति को बचाने के लिए युवा आगे आएं

Tags:    

Similar News