मथुरा पहुंचे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, कोविड कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण

आज पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। हर दिन हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं और सरकार इसे रोकने का हर संभव प्रयास कर रही है।

Reporter :  Nitin Gautam
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-13 15:40 GMT

 योगी अस्पताल में निरीक्षण करते हुए 

मथुरा: आज पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। हर दिन हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं और सरकार इसे रोकने का हर संभव प्रयास कर रही है। इस कठिन समय में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा शहर का दौरा किया। सुनिश्चित समय से पहले पहुंच कर योगी ने जिला अस्पताल निरीक्षण की बात की। यह सुन सभी अधिकारियों के पसीने छूट गए। कुछ ही समय में मुख्यमंत्री जिला अस्पताल के निरीक्षण के लिए रवाना हुए।

बता दें कि जिला अस्पताल के निरीक्षण में मुख्यमंत्री ने मरीजों और उनके तीमारदारों से बात करते हुए परिस्थितियों का जायजा लिया। उन्होंने मरीजों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। निरीक्षण में मुख्यमंत्री संतुष्ट नजर आए। इंटीग्रेटेड कोविद सेंटर के परीक्षण में उन्होंने प्रतिदिन के कॉल और एंबुलेंस से संबंधित जानकारी हासिल की।

जिला अस्पताल के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री योगी पत्रकारों से बात चीत की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सवा दो लाख से ढाई लाख कोरोना जांच प्रतिदिन कर रही है। उन्होंने कोरोना की पहली लहर में ऑक्सीजन की उपयोगिता को नकारा और इस समय उसकी मांग बढ़ने की बात कही।

अस्पताल के निरीक्षण करते योगी 

इस समय मुख्यमंत्री योगी अपने शहरों का जायजा ले रहे हैं। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों के निगरानी पर भी जोर दिया है। नागरिकों के जागरूकता की बात करते हुए योगी ने प्रोटोकाल का पालन करने की अपील की है। बता दें कि यूपी  में  पिछले 24 घंटे के दौरान 17,775 नए  केस आए हैं। वहीं बीते बुधवार को  18,125 नए  केस आए थे। दूसरी ओर कोरोना से  329 लोगों की मौत हो गई थी। गौरतलब है कि योगी सरकार ने दावा किया है कि यूपी में दिन ब दिन कोरोना के केस घटते जा रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश में लोग तेजी से वैक्सीन लगवा रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News