×

Aaj ka Tula Love Rashifal 17 June 2023 तुला राशि आज का पैसे को लेकर परेशानी बढ़ेगी, जानिए कल का राशिफल

Aaj ka Tula Love Rashifal 17 June 2023 तुला राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 16 Jun 2023 11:13 AM GMT
Aaj ka Tula Love Rashifal 17 June  2023 तुला  राशि आज का पैसे को लेकर परेशानी बढ़ेगी, जानिए कल का राशिफल
X
Aaj ka Tula Love Rashifal 4 June  2023

Tula Rashi 17 June 2023

17 June 2023 Ka Tula Rashifal आज का तुला राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपने किसी जूनियर की गलती के कारण अपने अधिकारियों के सामने कोप का भाजन बनना पड़ सकता है,इसलिए सावधान रहें। आप अपनी किसी निवेश संबंधी योजना का जिक्र यदि किसी से करेंगे,तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं। आपका अपना कोई समय पर मदद ना करने के कारण आपका मन परेशान रहेगा।

  • तुला राशि धन-संपत्ति ( Money) कुछ जातक को पैसे की परेशानी तो कुछ को धन लाभ होगा।
  • तुला राशि सेहत ( Health) आज जातक खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे।
  • तुला राशि करियर ( Career) नौकरी में जातक को आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है।
  • तुला राशि प्यार ( Love) आज का लव राशिफल जातक को जीवनसाथी के अलावा किसी और की तरफ झुकाव होगा।
  • तुला राशि परिवार ( Family) जातक के गलत कदम का असर रिश्तों पर पड़ेगा , सतर्क रहें।
  • तुला राशि का उपाय ( Remedy) शनिदेव के नाम पर दान-पुण्य करेंगे तो लाभ मिलेगा।
  • तुला राशि पूर्वाभास (Forecast) परिवार साथ विदेश में रहने का शुभ अवसर मिलेगा।
  • तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6 हरा

आनेवाला कल 18 जून 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 18 जून 2023 रविवार कृष्ण पक्ष आषाढ अमावस्या चंद्रमा मिथुन पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 18 जून 2023 रविवार कल की भविष्यवाणी...

कल का तुला राशिफल 18 जून 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 18 जून 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक विवाहयोग्य जातक र घर से निकलते वक्त मीठा खाकर निकले तो काम बनेगा और सकारात्मकता बनी रहेगी।...

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

17 June 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 17June 2023 Aaj Ka Rashifal 17 जून 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies,17 जून 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 17 जून 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi,18 June 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल18व जून 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow,18 जून 2023 कल का राशिफल,aaj ka rashifal 18 June 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story