×

Aaj Ka tula Love Rashifal 22 july 2023: तुला राशि आज मान सम्मान में वृद्धि होगी, जानिए कल का राशिफल

Aaj Ka tula Love Rashifal 22 july 2023: आनेवाला कल 22 जुलाई 2023 शनिवार शुक्ल पक्ष सावन पंचमी तिथि सिंह- कन्या पर संचार करेगा। तुला राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 21 July 2023 12:43 PM GMT
Aaj Ka tula Love Rashifal 22  july 2023:  तुला राशि आज मान सम्मान में वृद्धि होगी, जानिए कल का राशिफल
X
सांकेतिक तस्वीर, सोशल मीडिया

Tula Rashi 22 july 2023: आनेवाला कल 22 जुलाई 2023 शनिवार शुक्ल पक्ष सावन पंचमी तिथि सिंह- कन्या पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 22 जुलाई 2023 शनिवार कल की भविष्यवाणी...

22 July 2023 Ka Tula Rashifal आज का तुला राशिफल : आज का तुला राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है। आज का दिन जातक कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो शुभ फलदायक रहेगा। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। किसी पुरानी बात को लेकर आज तनाव की स्थिति बनेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी फैसला आपके उम्मीद के अनुसार आयेगा। ऑफिस के काम में आज आपके सामने कई चुनौतियां भी आएगी। धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता के आसार खुलेंगे। घरवालों के साथ घर में समय बितेगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के लिहाज आज का दिन अच्छा है।

  • तुला राशि धन-संपत्ति ( Money) तुला राशि वाले आज जातक व्यवसाय में, एक नए कार्य का आरंभ हो सकता है
  • तुला राशि सेहत ( Health )तुला राशि वाले आज जीवनसाथी या संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है।
  • तुला राशि करियर (Career) तुला राशि वाले आज नौकरीपेशा जातक पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं।
  • तुला राशि प्यार (Love) तुला राशि वाले जातकजीवनसाथी की खूबसूरती आकर्षित करेगी।
  • तुला राशि परिवार ( Family) तुला राशि वाले आज जातक आप और आपके परिवार के सदस्यों को बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लेने के योग बन रहे हैं।
  • तुला राशि का उपाय ( Remedy) तुला राशि वाले आज जातक मां काली की पूजा करें।
  • तुला राशि पूर्वाभास (Forecast)तुला राशि वाले आज कुछ लोग बदनामी और अपमान का शिकार हो सकते हैं।
  • तुला राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour)4, आसमानी

आनेवाला कल 23 जुलाई 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 23 जुलाई 2023 रविवार शुक्ल पक्ष सावन षष्ठी तिथि सिंह- कन्या पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 23 जुलाई 2023 रविवार कल की भविष्यवाणी...

कल का मेष राशिफल 23 जुलाई 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow) कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल धर्म-कर्म और आध्यात्मिक कार्यों में भी आस्था रहेगी। साथ ही ग्रह स्थिति यह भी कह रही है कि अहंकार और क्रोध की स्थिति अपने आप नहीं आनी चाहिए। इससे आपके करीबी लोगों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। भूमि संबंधी कार्यों में बहुत अधिक अपेक्षा न रखें।

कल का वृष राशिफल 23 जुलाई 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow) कल का वृष राशिफल के अनुसार कल जातक आप मार्केटिंग से जुड़े कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखी हो सकता है।ग्रह स्थिति आपको अपने बारे में सोचने और अपने लिए काम करने का संदेश दे रही है। इस समय लिया गया कोई भी विवेकपूर्ण निर्णय निकट भविष्य में लाभकारी सिद्ध हो सकता है।

कल का मिथुन राशिफल 23 जुलाई 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है।


कल का कर्क राशिफल 23 जुलाई 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल की 23 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन इस राशि के जातक अति आत्मविश्वास आपके लिए हानिकारक हो सकता है। इसलिए जरूरी है कि आप अपने व्यवहार पर विचार करें। धार्मिक गतिविधियों में दिखावे की गतिविधि से दूर रहें।

कल का सिंह राशिफल 23 जुलाई 2023 (Leo Horoscope Tomorrow) सिंह राशिफल की 23 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल आप अपने आत्मविश्वास और आत्मविश्वास से किसी खास लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहेंगे। इस समय आपका संपर्क मजबूत हो सकता है। यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

कल का कन्या राशिफल 23 जुलाई 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow)23 जुलाई 2023 की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक तनाव को अपने ऊपर हावी न होने दें। यह आपकी कार्यकुशलता को प्रभावित कर सकता है। व्यापार से संबंधित गतिविधियों में सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाने के लिए आपका सहयोग आवश्यक है।

कल का तुला राशिफल 23 जुलाई 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 23 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल इस राशि के जातक अपनी क्षमताओं पर विश्वास के साथ काम करने से आपकी कई समस्याओं का समाधान हो सकता है। किसी भी प्रकार की यात्रा से बचें क्योंकि कोई सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना नहीं है। नुकसान की स्थिति बनती जा रही है।

कल का वृश्चिक राशिफल 23 जुलाई 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )23 जुलाई 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक आपको अन्य लोगों के प्रति जो सहायता प्रदान करते हैं, उसमें आपको अधिक भेदभावपूर्ण होना होगा। किसी भी काम में दिल की बजाय मन की आवाज़ सुनें। आपको नई संभावनाएं मिलेंगी।

कल का धनु राशिफल 23 जुलाई 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow) कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल का दिन जातक बच्चों की सकारात्मक गतिविधियों के कारण आराम बना रहेगा। सावधान रहें कि करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संबंध खराब न हों।

कल का मकर राशिफल 23 जुलाई 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow) कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल का दिन जातक अध्यात्म और धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। आपके व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव आएगा। आपको दूसरों को अपनी प्रतिभा और क्षमता दिखाने का अवसर भी मिल सकता है।

कल का कुंभ राशिफल 23 जुलाई 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow) कुंभ राशिफल की कल जातक का दिन किसी अजनबी पर भरोसा न करें या उनकी बातों में न आएं। व्यक्तिगत कार्यों के साथ-साथ पारिवारिक व्यवस्थाओं पर भी ध्यान देना जरूरी है। व्यवसाय के स्थान पर आपकी उपस्थिति आवश्यक होगी।

कल का मीन राशिफल 23जुलाई 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 23 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल के दिन आपका ध्यान आर्थिक मामलों पर रहेगा। इस समय ग्रहों की स्थिति अनुकूल रहेगी। करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों का भी उचित सहयोग मिल रहा है। घर में किसी अच्छे काम की योजना बन सकती है।

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

22 July 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 22 July 2023 Aaj Ka Rashifal 22जुलाई 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies, 22जुलाई 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 22जुलाई 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi,23 July 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल 23जुलाई 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow, 23 जुलाई जून 2023 कल का राशिफल,aaj ka rashifal 23July 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story