×

Kark Ka Love Rashifal 18 August 2023: कर्क राशि आज बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जानिए कल का राशिफल

Kark Ka Love Rashifal 18 August 2023: कर्क राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 17 Aug 2023 10:29 AM GMT
Kark Ka Love Rashifal 18 August 2023: कर्क राशि आज बड़ी खुशखबरी मिलेगी, जानिए कल का राशिफल
X
Aaj Ka Kark  Love Rashifal 14  july 2023: सांकेतिक तस्वीर, सोशल मीडिया

Kark Rashi 18 August 2023: आनेवाला कल 18 अगस्त 2023 शुक्रवार शुक्ल पक्ष द्वितीया तिथि चंद्र सिंह-कन्या राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 18 अगस्त 2023 शुक्रवार कल की भविष्यवाणी...

18 August 2023 Ka Rashifal आज का कर्क राशिफल : आज का कर्क राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आपकी कार्य स्थिति में सुधार होगा। आपको अपनी चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। आपके पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। आपको ऐसे महत्वपूर्ण लोगों से सहयोग प्राप्त होगा जो आपके कार्य की स्थिति को सुधार सकते हैं। अपनी माता के स्वास्थ्य का समुचित रूप से ध्यान रखें। विद्यार्थी अपने अध्ययन कार्य में एकाग्रचित होंगे। आपको अपने जीवनसाथी के नाम पर संपति प्राप्त हो सकती है। अपने कार्य में व्यस्त रहेगे और रूमानी भी होंगे तथा जीवनसाथी का संग आनंद देगा।

  • कर्क राशि धन-संपत्ति ( Money) कर्क राशि वाले जातक आज प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। यात्रा सुखद रहेगी।
  • कर्क राशि सेहत ( Health )कर्क राशि वाले आज सभंलकर रहें, चोट लग सकती है।
  • कर्क राशि करियर (Career) कर्क राशि वाले आज करियर में तरक्की के योग बने हुए है। ऑफिस में माहौल अनुकूल बना रहेगा।
  • कर्क राशि प्यार (Love) कर्क राशि वाले जातक आज वैवाहिक जीवन खुशमय रहेगा। साथी को सम्मान मिल सकता है। आज आप ज्यादा से ज्यादा समय प्रेमी के साथ बिताना चाहेंगे।
  • कर्क राशि परिवार ( Family) कर्क राशि वाले जातक आज जीवनसाथी और बच्चों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं, इससे रिश्ते मजबूत होंगे।
  • कर्क राशि का उपाय ( Remedy) कर्क राशि के जातक आज शुक्रवार का व्रत करें।
  • कर्क राशि पूर्वाभास (Forecast)कर्क राशि जातक आज उच्च अधिकारी से अच्छे संबंध बनाये रखने का प्रयास फलदायक होगा।
  • कर्क राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour)7, हरा

आनेवाला कल 19 अगस्त 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 19अगस्त 2023 शनिवार शुक्ल पक्ष -तृतीया तिथि चंद्र कन्या राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 19 अगस्त 2023 शनिवार कल की भविष्यवाणी...

कल का मेष राशिफल 19अगस्त 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow) कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में पुरानी गलतियों से सबक लेकर कोई बेहतरीन फैसला लेंगे। धन-लाभ के अवसर प्राप्त होंगे अध्ययन, अध्यापन से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। छात्र इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा।

कल का वृष राशिफल 19 अगस्त 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow) कल का वृष राशिफल के अनुसार कल जातक आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। व्यापारिक उन्नति करेंगे। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। खेलकूद से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा करियर में एक नई उछाल आ सकती है।

कल का मिथुन राशिफल 19 अगस्त 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक कल छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। घर परिवार में कोई आयोजन रख सकते हैं जिसमें रिश्तेदारों का आना जाना होगा। कार्यक्षेत्र में अटके हुए कार्य सुचारु रूप से चल पड़ेंगे जिससे मानसिक शांति का अनुभव होगा। नए लोगों से मुलाकात होगी जो उस समय आने पर आप के लिए लाभदायक रहेंगे।


कल का कर्क राशिफल 19 अगस्त 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल की 19 अगस्त 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन नए व्यापार की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ रहेगा समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी मान सम्मान की प्राप्ति होगी। घर में माहौल खुशनुमा रहेगा।मित्रों संग मौज मस्ती का कार्यक्रम बनेगा।

कल का सिंह राशिफल 19 अगस्त 2023 (Leo Horoscope Tomorrow) सिंह राशिफल की 19अगस्त 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल का दिन वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। आय में बढ़ोतरी होगी। संपत्ति से जुड़े विवाद आपके पक्ष में रहेंगे। वाहन खरीदने का योग बन रहा है।

कल का कन्या राशिफल 19 अगस्त 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow)19 अगस्त 2023 की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक कल आपको भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ बनेगी धन लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में बहुत समय से अटका कोई जरूरी काम अवश्य पूरा होगा।

कल का तुला राशिफल 19 अगस्त 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 19 अगस्त 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन भावनात्मक रूप से परेशान रह सकते हैं। आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी। कार्यक्षेत्र में टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है बेवजह किसी बहस में न पड़े क्रोध पर नियंत्रण रखें। कामकाज के सिलसिले मेंयात्रा हो सकती है जो थकाने वाली रहेगी।

कल का वृश्चिक राशिफल 19 अगस्त 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )19 अगस्त 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातकनया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है, बेहतर समय की प्रतीक्षा करें। पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। शेयर मार्केट, सट्टा बाजार में निवेश लाभदायक रहेगा।

कल का धनु राशिफल 19 अगस्त 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow) कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल का आर्थिक रूप से देखा जाए तो आज का दिन फलदायक साबित होगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। व्यापार से जुड़े लोगों को कड़ी मेहनत करने पर फल अच्छा मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लिए धन लाभ की भी संभावना है। छात्रों के लिए दिन अनुकूल है। छोटी या बड़ी बहन का सहयोग मिलेगा।

कल का मकर राशिफल 19 अगस्त 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow) कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल पारिवारिक जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे, घर में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा, साज सज्जा का सामान खरीदने जा सकते हैं । बेहतर साबित होगा। सभी सोचे हुए काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। मन प्रसन्न रहेगा। दोस्तों के साथ घूमने- फिरने का कार्यक्रम बन सकता है।

कल का कुंभ राशिफल 19 अगस्त 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow) कुंभ राशिफल की कल जातक का दिन बेहतर साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं दूर होंगी। आर्थिक तरक्की के रास्ते खुलेंगे। कार्यालय में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती है, पद प्रमोशन प्राप्त हो सकता है। व्यापारिक दृष्टि से समय अच्छा है। टैक्स से जुड़े काम में सावधानी बरतें।

कल का मीन राशिफल 19 अगस्त 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 19 अगस्त 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है कोई नया मौका मिल सकता है। घर परिवार में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

18 August 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 18August 2023 Aaj Ka Rashifal 18 अगस्त 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies, 18अगस्त 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 18 August 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi,19 August 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल19 अगस्त 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow, 19 अगस्त 2023 कल का राशिफल,

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story