×

Makar Ka Love Rashifal 29 july 2023: मकर राशि आज नौकरी में लाभ और प्रमोशन मिलेगा, जानिए कल का राशिफल

Makar Ka Love Rashifal 29 july 2023: मकर राशि 12 राशियों की दसवीं राशि है इस राशि का स्वभाव उग्र होता है इसका स्वामी शनि है और जन्म के समय यदि चंद्र मकर राशि में रहे तो उस जातक की राशि मकर होती है। मकर जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 28 July 2023 12:24 PM GMT
Makar Ka Love Rashifal 29 july 2023:  मकर राशि आज नौकरी में लाभ और प्रमोशन मिलेगा, जानिए कल का राशिफल
X
सांकेतिक तस्वीर, सोशल मीडिया

Makar Rashi 29 july 2023: आनेवाला कल 29 जुलाई 2023 शनिवार शुक्ल पक्ष सावन एकादशी तिथि वृश्चिक पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 29 जुलाई 2023 शनिवार कल की भविष्यवाणी...

29 July 2023 Ka Makar Rashifal आज का मकर राशिफल : आज का मकर राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज आपको किसी अजनबी लोगों से अपनी बातों को शेयर करने से बचना चाहिए। ऑफिस में सहकर्मियों की मदद से आप अपना काम समय से पूरा कर लेंगे। आज आपको परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। इससे आपके पारिवारिक रिश्ते और बेहतर होंगे। आज आपके खर्चे बढ़ने की संभावना है।चानक धन लाभ होगा। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आप किसी नए काम की शुरुआत करने के बारे में विचार करेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता का रस घुलेगा। आपके मन में सकारात्मकता रहेगी। इससे आपको फायदा होगा।

  • मकर राशि धन-संपत्ति ( Money) मकर राशि वाले जातक आज व्यवसाय अच्छा चलेगा, लेकिन निवेश को लेकर सतर्क रहें।
  • मकर राशि सेहत ( Health )मकर राशि वाले जातक आज सेहत में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा।
  • मकर राशि करियर (Career) मकर राशि वाले जातक आज नौकरी में लाभ और प्रमोशन मिलेगा।
  • मकर राशि प्यार (Love) मकर राशि वाले जातक आजजातक के प्यार के लिए सर्वोत्तम है।
  • मकर राशि परिवार ( Family) मकरराशि वाले जातकशादी या मांगलिक आयोजन के लिए कर्ज की स्थिति बनेगी।
  • मकर राशि का उपाय ( Remedy) मकर राशि के जातक श्रीसुक्त का पाठ करेंगे तो लाभ मिलेगा।
  • मकर राशि पूर्वाभास (Forecast)मकर राशि आज जातक सोने की ज्वैलरी खरीद सकते हैं।
  • मकर राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 1, नीला

आनेवाला कल 30 जुलाई 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 30 जुलाई 2023 रविवार शुक्ल पक्ष प्रदोष तिथि धनु पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 30 जुलाई 2023 रविवार कल की भविष्यवाणी...

कल का मेष राशिफल 30 जुलाई 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow) कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल कड़ा संघर्ष करने का दिन है हैं। हिम्मत से कोई निर्णय लेंगे और उसकी सफलता के लिए खूब मेहनत करेंगे। इसलिए धैर्य बनाये रखें आपके बच्चे भी श्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने में सफल होंगे।

कल का वृष राशिफल 30 जुलाई 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow) कल का वृष राशिफल के अनुसार कल जातक मुश्किल की घड़ी में आज किया गया निवेश आपके लिए सहायता प्रदान करने वाला सिद्ध होगा। अथक परिश्रम करने से बचें क्योंकि स्वास्थ्य की अनुकूलता नहीं।

कल का मिथुन राशिफल 30 जुलाई 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें। व्यापार में धन निवेश किया जा सकता है। जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है। अनावश्यक समस्या का सामना करना पड़ सकता है।


कल का कर्क राशिफल 30 जुलाई 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल की 30 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन विशेष परिश्रम और प्रयास की आवश्यकता पड़ेगी। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं दुर्घटना का डर है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। किसी पुराने मित्र से सम्पर्क बनेगा।

कल का सिंह राशिफल 30 जुलाई 2023 (Leo Horoscope Tomorrow) सिंह राशिफल की 30 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल बच्चों का सहयोग आपके हृदय को प्रसन्नता व उत्साह से भर देगा। जीवनसाथी के प्रति लगाव बढ़ेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन श्रेष्ठतम है।

कल का कन्या राशिफल 30 जुलाई 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow) 30 जुलाई 2023 की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक कल संपत्ति के संबंध में सफलता मिल सकती है। आपकी कल बेकार की भागदौड़ रहेगी। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। आपसी संबंध मधुर होंगे।

कल का तुला राशिफल 30 जुलाई 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 30 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल इस राशि के जातक व्यापार के लिए महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। यदि आप व्यापार में निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन ऐसा करने के लिए श्रेष्ट रहेगा। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और ऊर्जावान महसूस करेंगे।

कल का वृश्चिक राशिफल 30 जुलाई 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )30 जुलाई 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक व्यापारिक प्रस्ताव की प्राप्ति होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। धन प्राप्ति या आर्थिक सहायता के संकेत हैं। अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें।

कल का धनु राशिफल 30 जुलाई 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow) कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल का दिन जातकआपको अपनी माता जी का सहयोग प्राप्त होता रहेगा। संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है। आपके खर्चे बढ़ेंगे। किसी सामाजिक या पारिवारिक उत्सव में शामिल होने के भी संकेत हैं।

कल का मकर राशिफल 30 जुलाई 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow) कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल स्वास्थ्य ढीला रह सकता है। आपको अपने छुपे हुए शत्रुओं से सावधान रहना चाहिए। वाद-विवाद से बचें। विपक्षी लोग आपको निशाना बनाने का प्रयास करेंगे।

कल का कुंभ राशिफल 30 जुलाई 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow) कुंभ राशिफल की कल जातक का दिन मान-सम्मान प्राप्त करेंगे। अनेक लाभ होने की संभावनाएं हैं। यह समय व्यापार में निवेश करने के लिए शुभ है। निर्णय सोच-समझकर लिए जाएं तो अच्छा रहेगा।

कल का मीन राशिफल 30 जुलाई 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 30 जुलाई 2023 की गणना के अनुसार कल के दिन जातक आर्थिक पक्ष से संतुष्ट रहेंगे। दाहिनी आंख में कुछ समस्या आ सकती है। धन की प्राप्ति संभव है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

29July 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 29 July 2023 Aaj Ka Rashifal 29 जुलाई 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies, 29जुलाई 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 29जुलाई 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi,30 July 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल 30 जुलाई 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow, 30 जुलाई जून 2023 कल का राशिफल, aaj ka rashifal 30 July 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story