×

Mithun Rashi 27 June 2022: मिथुन राशि के जातक आज निवेश में ध्यान दें, कल का दिन देगा मुनाफा

Mithun Rashi 27 June 2022: मिथुन राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Jun 2022 2:32 AM GMT
Mithun Rashi 27 June 2022: मिथुन राशि के जातक आज निवेश में ध्यान दें, कल का दिन देगा मुनाफा
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

Mithun Rashi 27 June 2022

27 June 2022 Ka Mithun Rashifal आज का मिथुन राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आपका ध्यान संतान व एजुकेशन की तरफ रहेगा। आज आप पॉजिटिव नजरिया रखेंगे, तो दिन अच्छे से बीत जाएगा। आने वाले दिनों में आपको नए मौका मिलेंगे। योजना बना लें व समय का भी इंतजार करें। आज आप बोलने में ध्यान रखें। आसपास या साथ का कोई आदमी आपकी बात का गलत अर्थ निकाल सकता है।किसी के बारे में पीठ पीछे बोलने से बचें और परिवार की जरूरतों का ख्याल रखें।जातक बौद्धिक मामलों में तेज बनेंगे और निवेश में समझदारी दिखाएँगे। आज अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। जातक दोस्त के कारोबार में सहयोग करेंगे।

  • मिथुन राशि प्यार (Love) मिथुन राशि वाले आज जातक जीवनसाथी से अनबन हो सकती है।
  • मिथुन राशि का उपाय ( Remedy) मिथुन राशि के जातकघर में घी का दीपक जलाएंगे तो लाभ होगा।
  • मिथुन राशि पूर्वाभास (Forecast)मिथुन राशि के जातक आज खर्चा भी ज्यादा हो सकता है।
  • मिथुन राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 5,

आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

कल का मिथुन राशिफल 28जून 2022 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल की भविष्यवाणी जातक को अपने परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर खुद को किसी मुसीबत में पाएं तो अपनों से सहयोग मांग लें। जरूरत पड़ने पर आपके अपने आपकी मदद जरूर करेंगे, आज के दिन आपको अपनों से बहुत प्यार मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में सबकुछ मनमुताबिक होगा। कोई आपको आज प्यार का इजहार कर सकता है।

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

mithun Rashi 27 june 2022, 27 june 2022 Ka Mithun Rashifal, आज का मिथुन राशिफल, 27 june 2022 ka mithun rashi , 27 जून 2022 का राशिफल, Aaj Ka mithun Rashifal, Today's gemini Rashifal,,27 june 2022 kal ka mithun rashifal, रविवार 28 जून 2022 का मिथुन राशिफल,आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी





Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story