×

Singh Rashi 27 June 2022: सिंह राशि के जातक आज प्रेम में मनचाहा साथी मिलेगा, कल नए लोगों से मुलाकात लाभ देगा

Singh Rashi 27 June 2022: सिंह राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Jun 2022 2:55 AM GMT
Singh   Rashi 27 June 2022: सिंह राशि के जातक आज प्रेम में मनचाहा साथी मिलेगा, कल नए लोगों से मुलाकात लाभ देगा
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

Singh Rashi 27 June 2022

27 June 2022 Ka Singh Rashifal आज का सिंह राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक मकान या प्लॉट संबंधी कार्य होने के योग बन रहे हैं। नए लोगों से मुलाकात पास हो सकती है। जरूरी व नयी आरंभ का मौका मिल सकता है। कुछ लोगों की भलाई के कार्य भी आप करेंगे। अपने कार्य में लगे रहें व अपने लक्ष्य पर कॉन्सन्ट्रेट करें। पार्टनर के साथ रोमांस के कुछ मौका मिलेंगे।अच्छा बोले और अच्छा खाएं, मतलब जुबान पर लगाम लगाएंगे तो काम बनेगा।जातक सेहत खराब होगी और अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।पढाई और नौकरी के लिए एकाग्र होकर प्रयास करें।जातक प्रेम की तलाश पुरी होगी।जातक परिवार में बच्चों के साथ मौज-मस्ती करेंगे।

  • सिंह राशि का उपाय ( Remedy) सिंह राशि वाले आज जातक लाल वस्तुओं का दान करेंगे तो अच्छा रहेगा।
  • सिंह राशि पूर्वाभास (Forecast)सिंह राशि के जातक आज कई दिनों से आप जो प्लानिंग कर रहे हैं। आप उस पर कार्य भी प्रारम्भ कर सकते हैं।
  • सिंह राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 2 लाल

आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

कल का सिंह राशिफल 28 जून 2022 (Leo Horoscope Tomorrow) सिंह राशिफल की 28 जून 2022 की गणना के अनुसार जातक घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। उसके बाद रोमांच और राहत दोनों का अनुभव कर सकते हैं। जिस काम को लेकर जातक को जुनून सवार है उसके लिए अतिरिक्त समय दिया जा सकता है। समाजिक स्तर पर व्यक्तिगत संबंध बनाने का सोच बदल सकते हैं। नौकरी व बिजनेस में नए-नए लोगों से मुलाकात लाभवर्धक होने वाली है। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।


राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

Singh Rashi 27 june 2022, 27 june 2022 Ka Singh Rashifal, आज का सिंह राशिफल, 27 june 2022 ka mesh rashi , 27 जून 2022 का राशिफल, Aaj Ka Singh Rashifal, Today's leo Rashifal,,27 june 2022 kal ka Singh rashifal, रविवार 28 जून 2022 का सिंह राशिफल,आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी





Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story