×

राशिफल 13 अप्रैल: इन राशियों को आएगा क्रोध, करें कंट्रोल, जानिए अन्य का हाल

जयपुर: तिथि-षष्ठी, वार- सोमवार, पक्ष-कृष्ण, माह-वैशाख, नक्षत्र-मूल, सूर्योदय-06.16, सूर्यास्त-18.36। आज सोमवार का दिन है कुछ जातकों को शिवजी की नियमित पूजा करनी चाहिए।

suman
Published on: 13 April 2020 1:50 AM GMT
राशिफल 13 अप्रैल:  इन राशियों को आएगा क्रोध, करें कंट्रोल, जानिए अन्य का हाल
X

जयपुर: तिथि-षष्ठी, वार- सोमवार, पक्ष-कृष्ण, माह-वैशाख, नक्षत्र-मूल, सूर्योदय-06.16, सूर्यास्त-18.36। आज सोमवार का दिन है कुछ जातकों को शिवजी की नियमित पूजा करनी चाहिए।

मेष 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक आत्मविश्वास से काम सरलतापूर्वक पूर्ण करेंगे। बिजनेस के क्षेत्र में भी बुद्धि से काम लेंगे। जिसके लिए सम्मानित होंगे। नौकरी में अधिकारी प्रसन्न होंगे और पदोन्नति होने की भी संभावना बढेगी। पिता के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उन से लाभ भी होगा। दोपहर के बाद जातक का मन कुछ विचारो में फंसा रहेगा।

यह पढ़ें....15 अप्रैल से जनता को मिलेगी राहत: शुरू होंगी ये सेवाएं, तैयारी में जुटी सरकार

वृष 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक का दिन धार्मिक रहेगा। किसी धार्मिक या मांगलिक काम करेंगे। जातक का व्यवहार भी कुछ न्यायप्रिय रहेगा। हानिकर कार्यों से दूर रहे। क्रोध पर संयम रखना होगा। लेकिन दोपहर के बाद दिन बहुत अच्छा और सफलता से भरा रहेगा। नौकरी पदोन्नति होगी। गृहस्थजीवन में मधुरतापूर्ण माहौल रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक सेहत का ख्याल रखें। आकस्मिक खर्च के लिए मानसिक रूप से तैयार रहे। दोपहर के बाद परिस्थिति सामान्य होगी। जो मन को शांति प्रदान करेगी। स्वभाव में क्रोध और उग्रता रहेगी, फिर भी उस पर संयम रखना होगा। नौकरी व बिजनेस में काम बिगड़ेगा। बच्चों का ख्याल रखें।

कर्क 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक तनाव और परेशानी से मुक्त रहेंगे। कुछ देर या बाधा होने के कारण विलंब होगा। दांपत्यजीवन में तकरार का वातावरण लंबे समय तक न रहे इसकी सावधानी रखें। बिजनेस में भागीदारों से संभलकर रहें। आज जातक को प्रेम मन लगेगा। नौकरी व बिजनेस ठीक रहेगा। बच्चों का ख्याल रखें।

सिंह 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। जातक प्रत्येक काम अच्छे से करेंगे। फिर भी क्रोध की भावना अधिक रहेगी। इसलिए मन शांत रखें। सरकारी कामों में लाभ होगा। परिवारजनों का सहयोग अच्छा मिलेगा। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। सेहत का ख्याल रखें बाहर जाने से बचें।

कन्या 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक का मन बेचैन रहेगा। भावनाओं में बहने से बचें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। विवाद से दूर रहें। किसी के साथ लड़ाई-झगड़े से बचें। दोपहर के बाद आत्मविश्वास बढ़ेगा। समाज में जातक की मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। फिर भी क्रोध पर संयम रखें।बाहर ना जाए,सेहत का ख्याल रखें।

तुला 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक को अस्पताल के चक्कर में यात्रा करनी पड़ेगी। दोस्तों से लाभ मिलने का दिन है। बिजनेस के क्षेत्र में जातक को लाभ होगा। संतान के साथ संबंध मधुर बनेंगे। दोपहर के के बाद मानसिक और शारीरिक सेहत का ख्याल रखें। धार्मिक काम में मन लगेगा। मेडिटेशन से क्रोध को शांत करें।

यह पढ़ें....ज्योतिष की नजर में कोरोना वायरस: इस दिन से मिलेगी राहत, होगी शुभ फलों में वृद्धि

वृश्चिक 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक साहित्य और कलात्मकता के क्षेत्र में काम करेंगे। परिवार के साथ मुलाकात से मन प्रसन्न होगा। दोपहर के बाद घर में शांतिपूर्ण माहौल बना रहेगा। विरोधियों की वजह से संघर्ष होगा। ऑफिस अधिकारियों के समक्ष सावधानी बरतें। अपने से बड़ों का सम्मान करें।

धनु 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक को परेशानी व तनाव रहेगा। जातक को माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। संपत्ति के दस्तावेज के पत्रों पर हस्ताक्षर करना हो तो आज बचें। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। सृजनात्मकता में वृद्धि होगी। जातक के हाथों से कोई धार्मिक कार्य होगा। ऑफिस व बिजनेस में कुछ खास नहीं होने वाला है।

मकर 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक को दांपत्यजीवन में उथल-पुथल वाला रहेगा। समाज की बातों को जातक अनदेखा करेंगे तो अच्छा रहेगा। जातक आज नए काम ना शुरु करें। आज के दिन जातक उर्जा से लबरेज रहेंगे। आध्यात्मिकता आपको मानसिक शांति देगी। नौकरी में अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। बिजनेस में परिवार का सहयोग रहेगा।

कुंभ 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक को कार्यसफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। विरोधी भी आपसे पराजित होंगे। दोपहर के बाद घर में क्लेश का माहौल रहेगा। परिवारजनों के साथ विवाद हो सकता है मां की सेहत खराब हो सकती है। दोस्तों के साथ फोन पर ही मस्ती करेंगे। प्रेम संबंध में अलगाव होगा। बिजनेस में सफलता मिल सकती है।

मीन 13 अप्रैल दिन सोमवार को इस राशि के जातक लंबे समय की योजनाओं को पूरा करेंगे। परिवारजनों के साथ माहौल तनावपूर्ण रहेगा। निर्धारित कार्यों में विचारों की अपेक्षा कम सफलता मिलेगी, दोपहर के बाद समय अच्छा रहेगा। शारीरिक और मानसिक सेहत अच्छा रहेगा। भाई-बहनों से लाभ मिलेगा। किसी के साथ प्रेम संबंध में बंध सकते हैं।

suman

suman

Next Story