×

Bihar Video: दिनदहाड़े चलती बस में अचानक लगी आग, मचा हडकंप

Bihar News: हाजीपुर से पटना आ रही डबल डेकर बस में अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Bihar News: पटना में दिनदहाड़े चलती बस में अचानक आग लग गई पटना के गायघाट ओवरब्रिज पर यह हादसा हुआ। हालांकि, ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और यात्रियों को बाहर निकाला। गनीमत रही की बस में आग लगने से पहले सारे यात्री बाहर निकल गए थे। बस में कुल 40 यात्री सवार थे।

बताया जा रहा है कि हाजीपुर से पटना आ रही डबल डेकर बस में अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। घटना के बाद बस में हड़कंप मच गया। इतने में ड्राइवर ने फौरन गाड़ी रोक दी और गेट को खोल दिया और यात्रियों को बाहर आने के लिए कहा। सारे यात्री बाहर निकले।

देखते ही देखते आग ने बस को अपनी जद में ले लिया

बस धू-धू कर जलने लगी। इधर घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस दौरान पिया डबल डेकर एसी बस पूरी तरह जलकर राख हो गई।

बस के ड्राइवर का कहना है कि करीब 1 करोड़ से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। हालांकि बस के सारे यात्री सुरक्षित हैं। वही फायर ब्रिगेड के अधिकारी दयानंद सिंह ने बताया कि डबल डेकर बस की बैटरी में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। अचानक धुआं निकलने लगा। इसके बाद ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस से सारी यात्रियों को बाहर निकाला।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है