×

Lucknow: एनएसआईसी ने यूपीआईसीओएन के साथ एमओयू किए साइन

Lucknow: एनएसआईसी ने शुक्रवार को दिल्‍ली में एनएसआईसी प्रधान कार्यालय में यूपी इंडस्ट्रियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

Network
Newstrack Network
Published on: 14 Oct 2022 2:19 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

Lucknow: एनएसआईसी ने यूपीआईसीओएन के साथ एमओयू किए साइन

Lucknow: एनएसआईसी (NSIC) ने शुक्रवार को दिल्‍ली में एनएसआईसी प्रधान कार्यालय (NSIC Head Office) में यूपी इंडस्ट्रियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड (UP Industrial Consultants Limited) के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। इस एमओयू से एमएसएमई क्षेत्र को उनकी मौजूदा योजनाओं और हैंड होल्डिंग के जरिए समर्थन और बढ़ावा दिया जाएगा। जिसमें उन्हें प्रत्यक्ष बाजार एक्सपोजर और ब्लॉक चेन प्रमाणन प्रदान किया जाएगा।

एनएसआईसी ने यूपीआईसीओएन के साथ एमओयू किया साइन

एनएसआईसी ने यूपीआईसीओएन के साथ एमओयू साइन किया है। जिसका मुख्‍य उद्देश्‍य एमएसएमई क्षेत्र को उनकी मौजूदा योजनाओं और हैंड होल्डिंग के माध्यम से समर्थन और बढ़ावा देने के लिए एक पहल स्थापित कर उन्हें प्रत्यक्ष बाजार एक्सपोजर और ब्लॉक चेन प्रमाणन प्रदान करना है। यूपी इंडस्ट्रियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड (यूपीआईसीओएन) के साथ समझौता ज्ञापन पर एनएसआईसी के सीएमडी गौरांग दीक्षित और यूपीआईसीओएन के प्रबंध निदेशक प्रवीण सिंह ने हस्ताक्षर किए।

इस कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम में मुख्य महाप्रबंधक-एसजी नवीन चोपड़ा, जीएम राजेश कुमार, यूपीआईसीओएन के कार्यकारी निदेशक अमित त्रिपाठी, एनएसआईसी सीएम (टेक) बिनोद कुमार मौजूद रहे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story