×

Agra Crime News: सूने घरों के ताले चटकाने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने दबोचा

Agra Crime News : आगरा पुलिस ने चोरों के ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो सूने घरों को अपना निशाना बनाते थे।

Ashiki
Published By Ashiki
Published on: 7 July 2021 3:49 PM GMT (Updated on: 8 July 2021 11:12 AM GMT)
Agra Crime News
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया)

Agra Crime News : आगरा पुलिस ने चोरों के ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो सूने घरों को अपना निशाना बनाते थे। सूने घरों को निशाना बनाने वाले इस गिरोह के चार सदस्य को थाना हरीपर्वत पुलिस ने दबोचा है। उनके कब्जे से पुलिस ने 3:30 लाख के सोने चांदी के जेवरात और 25 हजार रुपये नगद बरामद किये हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि हरी पर्वत के मंडी सईद खां में एक सूने मकान को चोरों ने 3 जून को अपना निशाना बनाया था। मकान मालिक अपने मकान पर ताला डालकर परिजनों के साथ गांव गया था। जब वहां से वापस लौटा तो उसे मकान का ताला टूटा हुआ मिला। उसने इसकी सूचना थाना हरीपर्वत पुलिस को दी।

जांच के दौरान पुलिस ने इस मामले में शाहगंज के रहने वाले शातिर चोर राकेश उर्फ चीता को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने चोरी की घटना में शामिल अपने साथियों के नाम बताएं। पुलिस ने उसके तीनों साथियों अमित राहुल और गौरव को भी दबोच लिया। पकड़े गए चोरों के कब्जे से पुलिस ने साढे तीन लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 25 हजार नगद प्राप्त किए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राकेश और चीता 1997 से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। पकड़े गए चोरों ने सिकंदरा में पिछले दिनों हुई एक अन्य चोरी में खुद के हाथ होने का स्वीकार किया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story